जान्हवी की इस बात से चिढ़ते हैं ईशान खट्टर
जान्हवी की इस बात से चिढ़ते हैं ईशान खट्टर
Share:

बॉलीवुड एक्टर ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर बहुत अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं. दोनों ने अच्छे से दोस्ती निभाई है और जाह्नवी की पहली फिल्म से अच्छी खासी बॉन्डिंग भी दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस की एक आदत ईशान को बिल्कुल भी अच्छी नहीं लगती है. इस बारे में उन्होंने हाल ही में एक चैट शो के दौरान बताया. तो आइये आपको भी बता देते हैं कि कौनसी आदत है जो ईशान को पसंद नहीं है. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस बारे में बात करते हुए ईशान ने कहा कि जाह्नवी बहुत ही मस्तीखोर हैं. उन्हें पता है कि कैसे किसी को परेशान किया जा सकता है. कभी-कभी उनकी हरकतें इरिटेट कर देती हैं. वह बिना मतलब टॉपिक बदल देती हैं और फिर उसी को लकर बात करती रहती हैं. उनका लड़ने का मन न हो तो भी वह लड़ाई करने लगती हैं, ये चीजें परेशान कर देती हैं. इसके अलावा उन्होंने ये भी बताया कि यूं तो दोनों एक-दूसरे से फिल्म करने से पहले भी मिल चुके थे, लेकिन 'धड़क' के दौरान उनकी बॉन्डिंग बढ़ी. दोनों ने पहली बार साथ में हॉलिवुड फिल्म 'ला ला लैंड' देखी थी.

इस मूवी को ईशान पांच बार देख चुके थे, इसलिए उन्हें जब पता चला कि जाह्नवी ने यह मूवी नहीं देखी है तो उन्होंने उन्हें फिल्म देखने के लिए मनाया. इसके बाद से दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ देखने के लिए फिल्म एक्सचेंज करने लगे, जिससे उनकी दोस्ती और बढ़ी. वर्क फ्रंट की बात करें तो जाह्नवी कपूर जल्द ही गुंजन सक्सेना की बायॉपिक फिल्म में नजर आने वाली हैं, वहीं उनके पास करण जौहर की फिल्म 'तख्त' और राजकुमार राव के साथ मूवी 'रूह अफजा' भी है. 

ससुर की मौत के बाद हॉस्पिटल में भर्ती हुईं काजोल की माँ, सांस लेने में हो रही तकलीफ

हॉरर कॉमेडी में साथ नज़र आएँगी मंदाना करीमी-सनी लियॉन

Aila Re Song : रिलीज़ हुआ 'मलाल' का पहला गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -