जाह्नवी कपूर की लेटेस्ट हॉट तस्वीरों ने इंटरनेट पर मचाया हंगामा
जाह्नवी कपूर की लेटेस्ट हॉट तस्वीरों ने इंटरनेट पर मचाया हंगामा
Share:

बॉलीवुड की दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर पिछले काफी समय से अपनी फिल्म 'धड़क' को लेकर सुर्ख़ियों में बनी थी. जाह्नवी ने इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उनकी पहली ही फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया. जाह्नवी अब एक बार फिर चर्चा का विषय बन गईं हैं लेकिन इस बार वो अपनी फिल्म की वजह से नहीं बल्कि अपनी एक हॉट तस्वीर की वजह से सुर्खियों में आ गईं हैं.

जाह्नवी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर किया है जिसमे उनका कातिलाना अवतार नजर आ रहा है. इस फोटो में जाह्नवी का बेहद ही ग्लैमरस लुक देखने को मिल रहा है. जाह्नवी के एक्सप्रेशन्स भी काफी बोल्ड हैं और वो बहुत खूबसूरत भी लग रहीं हैं. इस तस्वीर को देखकर तो आपको जाह्नवी के पुराने फोटोशूट की याद आ जाएगी. वैसे ये पहली बार नहीं है जब जाह्नवी ने अपने ग्लैमरस लुक की तस्वीरें शेयर की हो बल्कि इससे पहले भी वो कई बार अपने हॉट फोटोज शेयर कर चुकी हैं.

उनकी फोटो आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और फैंस जाह्नवी के इस लुक की खूब तारीफ कर रहे हैं. आपको बता दें जाह्नवी लैक्मे फैशन वीक 2018 मे रैंप पर भी डेब्यू कर चुकी हैं. इस दौरान जाह्नवी ने फ्लोरल प्रिंट का लहंगा पहना था जिसमे वो बहुत खूबसूरत लग रहीं थी. जाह्नवी की सभी फोटोज अब तक वायरल हो रहीं हैं.

जाह्नवी कपूर की तरह खूबसूरत दिखने के लिए ट्राई करें जींस के साथ कलीदार कुर्ता

सलमान और शाहरुख़ खान मिलकर लेंगे कैटरीना कैफ की फिरकी

लैक्मे फैशन वीक में रैंप पर उतरीं जाहन्वी कपूर, देखने को मिला गॉर्जियस लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -