तो क्या भंसाली की अगली हीरोइन होगी जान्हवी कपूर !
तो क्या भंसाली की अगली हीरोइन होगी जान्हवी कपूर !
Share:

बॉलीवुड फिल्मकार संजय लीला भंसाली की फिल्म में काम करने का हर एक्टर-एक्ट्रेस का सपना होता है और उनकी फिल्म मलाल एवं इंशाअल्लाह इन दिनों सुर्खियों में भी चल रही है. बता दें इंशाअल्लाह में सलमान के साथ आलिया भट्ट रोमांस करेंगी. तो वहीं एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है, जिसमें कि भंसाली के ऑफिस के बाहर जाह्नवी कपूर मुस्कुराते हुए दिखीं है. 

अब इस फोटो को देख यह कयास लगने लगे हैं कि भंसाली की अगली हीरोइन जाह्नवी होने वाली है. साथ ही आपको जानकारी के लिए बता दें कि जाह्नवी कपूर ने करण जौहर की फिल्म धड़क से बॉलीवुड में कदम रखा था और बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने अच्छा-खासा प्रदर्शन किया था. इसमें ईशान खट्टर के साथ जाह्नवी रोमांस करती हुए देखीं गई है. 

साथ ही हम आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि जाह्नवी कपूर इन दिनों देश की पहली आईएएफ ऑफिसर गुंजन सक्सेना की जिंदगी पर बन रही फिल्म की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं और इस फिल्म में जाह्ववी गुंजन सक्सेना का रोल ऐडा करेंगी. वहीं जाह्नवी कपूर के फैंस उनकी इस फिल्म को लेकर खासे उत्साहित भी हैं. जबकि सेट से जाह्नवी कपूर की कई फोटो भी अब एक बार फिर से सामने आए है. इसके बाद जान्हवी तख़्त का हिस्सा बनेगी. जिसमे उनके साथ करीना कपूर, रणवीर सिंह, विक्की कौशल और अनिल कपूर जैसे बड़े कलाकार होंगे. 

पीएम मोदी को बोमन ने दी बधाई, शपथ सामारोह में शामिल होने पर मिला ऐसा जवाब

आर्टिकल 15 Trailer : इस ट्रेलर और बाकि ट्रेलर में है फर्क, देखें पहला वीडियो

अजय के घर पहुंचे सैफ, वीरू देवगन के निधन पर जताया शोक

सारा नहीं यह एक्ट्रेस है कार्तिक की पहली पसंद, जानिए जवाब ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -