अवॉर्ड शो में जान्हवी ने लूटी महफ़िल, पिंक सूट में जीते लाखों दिल
अवॉर्ड शो में जान्हवी ने लूटी महफ़िल, पिंक सूट में जीते लाखों दिल
Share:

बॉलीवुड की दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जान्‍हवी कपूर सबसे ज्यादा लोकप्रियता हासिल करने वाली स्टार किड में से एक है और वह जहां कहीं भी जाती है, कैमरे की नजरें वहां पहुंच ही जाती है और हर रोज जान्‍हवी कपूर की नई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं और अब हाल ही में उनकी नई तस्वीरें भी फिर से सामने आई है जो बहुत ही हॉट बताए जा रही हैं.

आपको जानकारी के लिए इस बात से अवगत करा दें कि तस्वीरों द्वारा इंस्टाग्राम पर धमाल मचा दिया गया है. साथ ही आप देख सकते हैं कि जान्‍हवी कपूर पिंक आउटफिट में कितनी हॉट लग रही है और लाखों सोशल मीडिया यूजर ने इन तस्वीरों को लाइक भी किया है. 

एक्ट्रेस जान्‍हवी कपूर द्वारा अपनी यह तस्वीर अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की गई और उनका पिंक आउटफिट उनके ऊपर बहुत ही अच्छा लग रहा है जिसमें वे बहुत अट्रैक्टिव लग रही है. बता दें कि उनका यह अवतार grazia millennium awards 2019 का है. जो कि हाल ही में मुंबई में आयोजित हुआ था. उन्होंने कानों में बड़े-बड़े ईयररिंग पहने हुए हैं और साथ ही जान्‍हवी कपूर ने पिंक कलर की लिपस्टिक लगाई हुई है. बता दें कि अवॉर्ड शो में दीपिका पादुकोण, विकी कौशल और कारण जौहर भी शामिल रहे थे. 

 

सैयामी खेर को मिलीं अनुराग की अगली फिल्म, कहा-यकीन नहीं हो रहा कि...'

आलिया को सेट पर हुआ तेज पेट दर्द, तब ही अचानक...'

Article 15 : तो क्या ब्राह्मणों के खिलाफ है फिल्म ? आयुष्मान ने दिया यह जवाब

आयुष्मान का बयान, अमिताभ के सामने स्क्रीन पर खड़ा होऊंगा तो...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -