वाइट गाउन में प्रिंसेस से भी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं जाह्नवी कपूर
वाइट गाउन में प्रिंसेस से भी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं जाह्नवी कपूर
Share:

रविवार को पूरा बॉलीवुड लक्स गोल्डन रोज अवॉर्ड में उम्दा था ऐसे में सभी सितारों ने इस खूबसूरत शाम को और ज्यादा सुहाना बना दिया था. इस खूबसूरत रात में कई बॉलीवुड एक्ट्रेस शामिल हुई लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा में बोनी कपूर और श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर. जाह्नवी इन दिनों हर इवेंट में अपनी हॉट अदाओं के जलवे बिखेरती हैं. इस बार रेड कारपेट पर जाह्नवी कपूर वाइट गाउन पहने हुए नजर आईं. उनके इस लुक को देखकर हर किसी की निगाहें जाह्नवी पर टिक गई.

इस इवेंट में जाह्नवी ने वाइट गाउन पहना था और इसके साथ उन्होंने नैचुरल मेकअप किया था. जाह्नवी ने अपने बाल बांध रखे थे जिसके जरिए वो अपने हॉट अंदाज से सबको दीवाना बना रही हैं. वैसे भी शुरुआत से ही जाह्नवी कपूर को उनकी खूबसूरती के लिए जाना जाता है. जाह्नवी कपूर की फोटो अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. उनकी सभी फोटोज इस बार भी सोशल मीडिया पर आग की तरह फ़ैल गई.

वहीं उनके फ़िल्मी फ्रंट की बात की जाए तो जाह्नवी जल्द ही करण जौहर की फिल्म 'तख्त' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह, करीना कपूर, भूमि पेडनेकर, आलिया भट्ट और विकी कौशल जैसे कई बड़े सितारे नजर आएँगे.

बहन जाह्नवी के सामने सेक्स से जुड़ा सवाल पूछते ही शर्म से लाल हुए अर्जुन

इस मशहूर एक्टर ने किया था जीनत अमान का रेप, हो गई थी बुरी हालत

रेड हॉट ट्रांसपेरेंट ड्रेस में अपना किलर फिगर दिखा रहीं ऐश्वर्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -