सफेद रंग की फेदर ड्रेस में हॉटनेस की हदें पर करती दिखीं जाह्नवी कपूर
सफेद रंग की फेदर ड्रेस में हॉटनेस की हदें पर करती दिखीं जाह्नवी कपूर
Share:

जाह्नवी कपूर आए दिन अपनी हॉट फोटोज से सुर्ख़ियों का हिस्सा बनी हुईं हैं. ऐसे में बीते दिनों वह एक फैशन इवेंट में हिस्सा लेने गई थी और इस दौरान बॉलीवुड स्टार ने सफेद रंग की फेदर ड्रेस में अपना ऐसा लुक दिखाया कि हर कोई उनका कायल हो गया. जी हाँ, वहीं एक्ट्रेस ने अपनी इस इवेंट की फोटोज को इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है और लिखा है Frostyyyy आप देख सकते हैं इंस्टाग्राम पर अदाकारा की इन फोटोज ने सभी को घायल कर दिया है और हर फोटो में वह दिलकश दिखाई दे रहीं हैं.

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई जाह्नवी कपूर की इन फोटोज से साफ जाहिर है कि अदाकारा ने इस इवेंट में जमकर हुस्न के जलवे बिखेरे हैं और उनके लुक पर हर कोई मर मिटा होगा. इस सफेद रंग की शॉर्ड ड्रेस में जाह्नवी कपूर परी से कम नहीं दिख रही है और उनकी अदाएं सभी का दिल जीत लेने वाली है. आप देख सकते हैं बेहद प्यारी सी फेदर ड्रेस में जाह्नवी कपूर हुस्न के जलवे दिखाने में कामयाब हो गईं हैं. वहीं इवेंट पर जाने से पहले अदाकारा ने अपना एक फोटोशूट भी करवाया है जिसकी फोटोज को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया है.

वहीं उनकी इन फोटोज को देख उनके फैंस ख़ुशी से फूले नहीं समा रहे हैं और सभी उनकी ये फोटोज की तारीफों के पूल बाँध रहे हैं. जाह्नवी कपूर की इन फोटोज में वह खूबसूरत होने के साथ हॉट दिख रहीं हैं जो आप साफ़ साफ़ देख सकते हैं. वहीं उनकी इन फोटोज के कारण जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है और उनकी हर एक फोटो लवली है.

'दबंग 3' के क्लाइमेक्स सीन से किच्चा सुदीप का यह लुक हो रहा है वायरल

स्टाइलिश फोटो शेयर कर आयुष्मान खुराना ने दिया अपनी माँ के सवाल का जवाब

इवेंट में नहीं मिला अवार्ड तो गुस्से में शो छोड़कर चले गए शाहीद कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -