गरीब बच्ची को देखकर जाह्नवी ने कैमरामैन से की कैमरा बंद करने की रिक्वेस्ट और फिर...
गरीब बच्ची को देखकर जाह्नवी ने कैमरामैन से की कैमरा बंद करने की रिक्वेस्ट और फिर...
Share:

बॉलीवुड में अपनी दयालुता के कारण इन दिनों जाह्नवी कपूर खूब फेमस हो रहीं हैं. उन्होंने बीते साल फिल्म धड़क से डेब्यू किया लेकिन इसके बाद से वह फेमस होती गईं और लोग अब उन्हें खूब पसंद करते हैं. आपको बता दें कि जाह्नवी को करण जौहर ने लॉन्च किया है और जाह्नवी के पास इस समय भी कई फिल्में हैं. ऐसे में जाह्नवी की एक्टिंग के साथ साथ वो फैशन आइकन भी मानी जाती है और लोगों को उनका फैशन कमाल लगता है. ऐसे में जाह्नवी का एक वीडियो अभी तेजी से वायरल हो रहा है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

आपको बता दें कि इस वीडियो में जाह्नवी ने जो किया है, वो देखने के बाद सभी उनकी तारीफों के पूल पर पूल बाँध रहे हैं. जी दरअसल जाह्नवी मुंबई के एक रेस्टोरेंट में गईं थीं और जब वो रेस्टोरेंट से बाहर निकलीं तो वहां एक गरीब बच्ची आ गई. उसके बाद जाह्नवी ने बच्ची को देखा तो वह उन्हें अपने साथ लेकर गईं. जी दरअसल वो बच्ची जाह्नवी से खाने के लिए पैसे मांग रही थी और इस दौरान पैपराजी भी जाह्नवी की फोटो क्ल‍िक कर रहे थे.

वहीं वीडियो में आप देख सकते हैं गाड़ी के पास पहुंचते ही जाह्नवी ने पैपराजी से कैमरा बंद करने की रिक्वेस्ट की और जाह्नवी ने कहा कि, ''एक सेकेंड के लिए बंद कर दीजिए, बहुत अजीब लगता है, हर बात पे...'' वहीं जाह्नवी की बात सुनने के बाद पैपराजी ने तुरंत लाइट्स बंद कर दिए लेकिन शूट‍िंग चलती रही और फिर देखा गया कि जाह्नवी गाड़ी के अंदर से पैसे लेकर आईं और उन्होंने उस बच्ची को दिए. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और अब लोग उनकी तारीफों के पूल बाँध रहे हैं.

Bala Movie : पहले दिन इतने करोड़ से फिल्म बाला कर सकती है शुरूआत

बेटे प्रतिक बब्बर ने शेयर की अपने पिता की पुरानी फोटो, कही ये बात

बिग बी को हुए इंडस्ट्री में 50 साल, बेटे अभिषेक ने शेयर किया भावुक पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -