Grazia मैगजीन के कवर पर सेक्सी अंदाज में नजर आई 'धड़क' एक्ट्रेस
Grazia मैगजीन के कवर पर सेक्सी अंदाज में नजर आई 'धड़क' एक्ट्रेस
Share:

फिल्म 'धड़क' से सुर्ख़ियों में आईं जाह्नवी कपूर अब नई फिल्मों के इंतज़ार में हैं. उन्हें अब नई फिल्मों के ऑफर का इंतज़ार है. ऐसे में बीते कल ही उन्होंने एक शानदार फोटोशूट करवाया है जिसमे वह बहुत ही खूबसूरत नजर आ रहीं हैं. जाह्नवी ने यह फोटोशूट गर्जिया मैगजीन के लिए करवाया है और इस फोटोशूट में वह वाकई में गजब लग रहीं हैं. इस फोटोशूट की तस्वीर को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है और लिखा है @graziaindia thank you for this fun shoot with #LVIndia ! Styling @pashamalwaniHair & make up @yangrick @micky_wong_photography

'तख़्त' पाने के लिए औरंगजेब बनेंगे रणवीर

इस तस्वीर में जाह्नवी ब्लैक ड्रेस में नजर आ रहीं हैं और बहुत प्यारी लग रहीं हैं. गर्जिया मैगजीन ने भी जाह्नवी की तस्वीरों को भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और लिखा है resenting our September cover featuring a star on the rise @janhvikapoor! Issue out on stands soon~ : @micky_wong_photography: @pashamalwani: @yangrick Janhvi’s wearing an embroidered bustier, tuxedo trousers, ‘Lock Me’ earrings, ‘Trio’ rings, all @louisvuitton जाह्नवी अपनी पहली फिल्म से ही खूब सुर्ख़ियों में रहीं हैं.

इन 5 हसीनाओं पर नहीं ढलती उम्र का असर, अब लगती है पहले से भी खूबसूरत

 

A post shared by Grazia India (@graziaindia) on

 

उन्होंने अपनी पहली फील से सभी के दिलों में जगह बनाई है और अब लोगों को उनकी दूसरी फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार है. जाह्नवी आजकल अपने पिता के साथ स्पॉट की जा रहीं हैं और उन्हें कुछ समय पहले ही उनकी मॉम श्रीदेवी की चुनरी में देखा गया था जो वह अक्सर ही अपने साथ रखती हैं और पहने हुए नजर आती हैं. जाह्नवी का नाम काफी लम्बे समय से उनके को-स्टार ईशान खट्टर के साथ जोड़ा जा रहा है लेकिन इन दिनों दोनों को साथ में नहीं देखा जाता है.

बॉलीवुड अपडेट्स

जाह्नवी कपूर की लेटेस्ट हॉट तस्वीरों ने इंटरनेट पर मचाया हंगामा

lakme fashion week : रैंप पर दिखा जाह्नवी का बेहद खूबसूरत अंदाज़

श्रीदेवी के बर्थडे पर बेटी ने शेयर की दिल छू लेने वाली तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -