बालों से मूंछ बनाती नजर आईं जाह्नवी कपूर
बालों से मूंछ बनाती नजर आईं जाह्नवी कपूर
Share:

बॉलीवुड में कुछ ही फ़िल्में करने के बाद सुर्ख़ियों में आने वाली जाह्नवी कपूर की फिल्म गुंजन सक्सेना: द करगिल गर्ल पिछले कुछ समय से सुर्खियों में है. जी दरअसल सोशल मीडिया पर कई दिनों से खबरें चल रही थी कि उनकी ये फिल्म कोरोना वायरस के खतरे के चलते थियेटर्स में नहीं बल्कि नेटफ्लिक्स जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती है. ऐसे में अब बीते दिनों ही फिल्ममेकर करण जौहर ने खुद इस बात का ऐलान कर दिया है कि फिल्म गुंजन सक्सेना नेटफ्लिक्स पर ही रिलीज होगी.

 

जी हाँ, वहीं जाह्नवी कपूर ने इस मौके पर एक स्पेशल वीडियो शेयर करते हुए कहा कि ''उनकी फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है.'' वैसे जाह्ववी सिर्फ अपनी फिल्म ही नहीं बल्कि अपनी एक फनी फोटो के चलते भी सुर्ख़ियों में आ गईं हैं. जी दरअसल उनकी एक तस्वीर फैन पेज पर शेयर की गई है और इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि जाह्नवी अपने बालों के साथ अपनी नकली मूंछें बनाने की कोशिश कर रही हैं. आप सभी को बता दें कि जाह्नवी इस तस्वीर में ब्लू डेनिम जैकेट में नजर आ रही हैं. वहीं इसके अलावा उन्होंने मिनिमल मेकअप लुक अपनाया हुआ है.

इस समय उनके फैंस के बीच उनकी ये तस्वीर वायरल हो रही है. वैसे अगर काम के बारे में बात की जाए तो जाह्नवी जल्द ही राजकुमार राव संग फिल्म रूही अफ्जाना में नजर आएंगी. वहीं इसके अलावा वे करण जौहर के प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्म तख्त में भी काम कर रही हैं. आपको पता हो इस मल्टीस्टारर फिल्म में जाह्नवी के अलावा रणवीर सिंह, विक्की कौशल, करीना कपूर खान, अनिल कपूर, भूमि पेडनेकर और आलिया भट्ट जैसे सितारे नजर आएंने वाले हैं और इस फिल्म के अलावा वे करण जौहर के ही प्रोडक्शन की फिल्म दोस्ताना 2 में भी दिखाई देने वाली हैं.

मलाइका अरोड़ा की सोसायटी में मिला कोरोना पॉजिटिव शख्स, बिल्डिंग हुई सील

यह समय कठिनाइयों और उम्मीदों का मानती हैं स्वरा भास्कर

बिना मास्क के सड़क पर मल्लिका को वर्कआउट करते देख भड़के फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -