जान्हवी कपूर को मिला उनका पुराना फ़ोन, शेयर की पुरानी तस्वीरें
जान्हवी कपूर को मिला उनका पुराना फ़ोन, शेयर की पुरानी तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर हर दिन अपनी तस्वीरों के चलते चर्चाओं में आ जाती हैं. वह इस समय अपने पापा और बहन के साथ घर पर रह रही है. ऐसे में आए दिन सोशल मीडिया पर वह अपनी नई-नई तस्वीरें शेयर करती रहती है. ऐसे में इस बार भी जान्हवी ने कई तस्वीरे शेयर की है जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल, जान्हवी को हाल ही में अपना पुराना फोन मिला तो उन्होंने कुछ अनदेखी फोटोज और वीडियोज पोस्ट कीं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

आप सभी देख सकते हैं इन तस्वीरों में एक्ट्रेस अपने पिता बोनी कपूर और छोटी बहन खुशी कपूर के साथ छुट्टियां बिताती दिख रही हैं. वैसे इसी के साथ एक तस्वीर में वो फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ भी नजर आ रही हैं. वहीं वीडियोज में आप देख सकते हैं वह डांस रिहर्सल करते नजर आ रहीं हैं. वैसे जान्हवी ने जो वीडियो पोस्ट की उसमें वो माधुरी दीक्षित के मशहूर गाने 'ओ रे पिया' पर डांस करती दिख रही हैं.

इस वीडियो में जान्हवी यलो लॉन्ग सूट पहनकर डांस करती दिख रही हैं और उनका यह वीडियो बेहतरीन है. आप सभी जानते ही होंगे कि जान्हवी अक्सर थ्रोबैक फोटोज पोस्ट करती हैं, जो कि उनके फैंस को भी काफी पसंद आती हैं. अब बात करें एक्ट्रेस के काम के विषय में तो जल्द ही जान्हवी फिल्म गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल में नजर आने वाली हैं और इस फिल्म के अलावा वह राजकुमार राव के साथ भी एक फिल्म में दिखाई देंगी. वहीं वह कार्तिक आर्यन संग दोस्ताना 2 में भी दिखाई देने वाली हैं.

माँ के जन्मदिन पर अनुपम ने इमोशनल नोट लिखकर दी बधाई

कभी बहुत हॉट और खूबसूरत थीं रंभा, अब देखकर पहचान नहीं पाएंगे आप

शाकाहारी बनने के बाद हल्का महसूस कर रही यह अभिनेत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -