Video : क्या आपने देखा जान्हवी कपूर का घूमर डांस!
Video : क्या आपने देखा जान्हवी कपूर का घूमर डांस!
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अभी एक ही फिल्म पुरानी हैं, लेकिन उनके पास फिल्मों की लाइन लगी हुई है. इस बात की जानकारी उनके फैंस को अच्छे से है. इसी के चलते वो किसी ना किसी वजह से चर्चा में बनी हुई हैं. कभी अपने स्टाइल स्टेटमेंट से तो कभी अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स की वजह खबरों में रहती हैं. अब जल्द ही फैन्स को जाह्नवी कपूर का एक और अनोखा अंदाज देखने को मिलेगा. आइये आपको बता देते हैं इसके बारे में. 

दरअसल, जानकारी ये  है कि वह फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में घूमर पर डांस करती हुई नजर आएंगी. फिल्मफेयर ने अवॉर्ड फंक्शन का एक विडियो शेयर किया है जिसमें जाह्नवी कपूर परफॉर्म करती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो में उन्हें ऑरेंज और पिंक कॉस्टयूम में जाह्नवी बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. इसका एक वीडियो सामने आया है जिसे आप यहां देख सकते हैं. 

आपको बता दें, घूमर पर डांस करते देख एक बार फिर जाह्नवी ने फैन्स के दिल की धड़कने तेज कर दी हैं. देखिए, स्टेज पर जाह्नवी का जलवा. इसके अलावा फिल्मेफेयर अवॉर्ड्स 19 अप्रैल को टीवी पर प्रसारित किया जाएगा. सितारों से सजी इस शाम की एक झलक देखने के लिए फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसमें आपको कई और सितारे भी परफॉर्म करते दिखाई देंगे. 

थैनौस-स्पाइडरमैन ने जमकर किया फर्स्ट क्लास गाने पर डांस, सोशल मीडिया पर मचा कोहराम

फ़िल्में बड़ी या कलाकार, जानिए क्या है आलिया का नजरिया ?

Saand Ki Aankh : फिल्म के प्रमोशन के लिए तापसी ने दिखाई शूटर दादी की कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -