क्या जाह्नवी कपूर कर रही पीएम मोदी का प्रचार, वायरल हो रहा ऐसा ट्वीट

Apr 18 2019 05:47 PM
क्या जाह्नवी कपूर कर रही पीएम मोदी का प्रचार, वायरल हो रहा ऐसा ट्वीट

सभी जानते हैं देशभर में लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर माहौल गरम है. राजनीती में कुछ ना क्कुह हंगामा हो ही रहा है. ऐसे में दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर के नाम से एक ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. आपको बता दें, जाह्नवी कपूर के नाम पर किया गया यह ट्वीट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पक्ष में किया गया है. तभी ये काफी चर्चा में बना हुआ है और हर कोई इसी की बात कर रहा है. आपको बता देते हैं इस ट्वीट में क्या लिखा है. 

दरअसल, जाह्नवी के नाम से जो ट्वीट वायरल हुआ है, उसमें लिखा है, 'मैं राजनीति नहीं समझती हूं, लेकिन मुझे पता है कि देश को मोदीजी की जरूरत है.' जाह्नवी के नाम से किया गया यह ट्वीट सोशल मीडिया में पोस्ट होते ही ट्रेंड करने लगा. कुछ ही घंटों में इस ट्वीट को 3600 बार री-ट्वीट और 12,000 बार लाइक किया गया है. इस पर ये भी कहा जा रहा है कि इस ट्वीट द्वारा जाह्नवी कपूर भी पीएम मोदी का प्रचार कर रही हैं. लेकिन आपको बता दें, अब तक जाह्नवी कपूर और उनके परिवार की ओर से कोई बयान सामने नहीं आया है. 

जानकारी के अनुसार बता दें, जाह्नवी कपूर के नाम पर बना वह ट्विटर अकाउंट फेक है. क्योंकि वह अकाउंट वेरीफाइड नहीं है. असल बात तो यह भी है कि जाह्नवी कपूर ट्विटर पर हैं ही नहीं. सोशल मीडिया में जाह्नवी का वेरीफाइड अकाउंट इंस्टाग्राम पर है. जाह्नवी के नाम से जो अकाउंट वायरल हुआ है, उसे 27 जून को क्रिएट किया गया था और अब तक सिर्फ 19 बार ही इस हैंडल से ट्वीट किया गया है. इतना ही नहीं, मोदी सरकार के समर्थन में जिस अकाउंट से ट्वीट किया गया था अब वह अकाउंट ट्विटर पर उपलब्ध भी नहीं है, उस अकॉउंट को डिलीट कर दिया गया है.

कैंसर से जंग जीतकर काम पर लौट रहे राकेश रोशन...

Photos : पंकज त्रिपाठी ने खरीदा समंदर किनारे घर, फैंस दे रहे शुभकामना

अनुपम खेर को सताई शाहरुख़ की याद, लिख डाला ऐसा ट्वीट