VIDEO: रास्ते में अचानक उड़ने लगी जान्हवी कपूर की फ्रॉक, कैमरे के सामने हुईं शर्मिंदा
VIDEO: रास्ते में अचानक उड़ने लगी जान्हवी कपूर की फ्रॉक, कैमरे के सामने हुईं शर्मिंदा
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर आजकल अपने अंदाज से लेकर अपने अभिनय तक के लिए मशहूर हैं और लोग उन्हें बहुत प्यार देते हैं। वैसे आजकल जान्हवी कपूर अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के साथ ही अपने स्टाइल, अंदाज और कर्वी बॉडी को लेकर भी खूब चर्चाओं का हिस्सा बनी हुई हैं। आए दिन जान्हवी कपूर के पुराने लेकर नए वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं। अब एक बार फिर से जान्हवी कपूर का एक वीडियो इंटरनेट पर छा गया है। इस वीडियो में उन्हें पैपराजी के सामने शर्मिंदा होना पड़ा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BTE (@beyond_the_entertainment)

जी दरअसल इस वीडियो को beyond_the_entertainment नाम के इंस्टाग्राम पेज पर साझा किया गया है। इस वीडियो में जान्हवी कपूर व्हाइट और ब्लू कलर की प्रिंटेड फ्रॉक ड्रेस में नजर आ रहीं हैं। वहीं इस दौरान उन्होंने बालों को खोल रखा है और मास्क पहन रखा है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में नजर आ रहा है कि जान्हवी जल्दी-जल्दी अपनी कार की तरफ आगे बढ़ रही होती हैं, लेकिन इसी बीच पैपराजी उन्हें कैमरे में स्पॉट करने के लिए उनका नाम चिल्लाने लगते हैं। इस दौरान जब एक्ट्रेस पोज देने के लिए कैमरे की ओर मुड़ती हैं तो हवा का झोंका आता है और उनकी फ्रॉक उड़ने लगती है। उनकी फ्रॉक भी इतनी छोटी रहती है कि देखकर जान्हवी कपूर शर्मिंदा हो जाती हैं।

वह अपनी फ्रॉक को हड़बड़ाहट में संभालती हैं और कार की ओर चली जाती हैं। अब इस समय यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और इस वीडियो को देखकर कई लोग यह कह रहे हैं कि 'इतनी छोटी फ्रॉक पहनना ही क्यों?' वैसे काम के बारे में बात करें तो जल्द ही जान्हवी कपूर को फिल्म 'गुड लक जैरी' (Good Luck Jerry), 'मिली' (Mili) और 'दोस्ताना-2' (Dostana 2) में देखा जाएगा।

आज से उज्जैन और इंदौर में शुरू होगी फिल्म OMG 2 की शूटिंग

जेल में ही रहेंगे आर्यन खान, मंगलवार को हाईकोर्ट करेगा जमानत याचिका पर सुनवाई

ख़त्म हुआ इंतजार! रिलीज हुआ ‘सूर्यवंशी’ का गाना ‘आइला रे आइला’

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -