रियल कारगिल गर्ल गुंजन सक्सेना का जन्मदिन, जाह्नवी ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट
रियल कारगिल गर्ल गुंजन सक्सेना का जन्मदिन, जाह्नवी ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट
Share:

अभिनेत्री जाह्नवी कपूर की आगामी फिल्म गुंजन सक्सेना-द कारगिल गर्ल से हाल ही में उनका पहला लुक सामने आया था और इस फिल्म में जाह्नवी कपूर इंडियन एयर फोर्स पायलट की भूमिका में नजर आएगी. वहीं आज फॉर्मर आईएएफ पॉयलट गुंजन सक्सेना अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं, तो रील लाइफ में गुंजन की भूमिका निभाने वाली जाह्नवी द्वारा एक स्वीट नोट के जरिए उन्हें विश किया गया हैं. आईएएफ ऑफिसर की भूमिका में जाह्नवी कपूर के फर्स्ट लुक ने सबको चौंका कर रख दिया था. बता दें कि गुंजन सक्सेना ने साल 1999 में कारगिल वॉर के दौरान फाइटर प्लेन चलाया था.

अब रियल गुंजन सक्सेना का बर्थडे है, तो जाह्नवी कपूर द्वारा अपने इंस्टाग्राम पर गुंजन सक्सेना के साथ फोटो साझा की गई है और इमोशनल नोट भी लिखा गया है और इसके अलावा जाह्नवी कपूर द्वारा एक अनदेखी फोटो भी साझा की गई है, जिसमें जाह्नवी इंडियन एयर फोर्स यूनिफॉर्म में देखने को मिल रही हैं तो वहीं गुंजन सक्सेना लाइट ब्लू ड्रेस पहने हुए दिखाई दे रही हैं. इस फोटो में रियल और रील दोनो गुंजन अपनी स्माइल बिखेर रही हैं. 

जाह्नवी कपूर द्वारा लिखा गया हैं कि, हैप्पी बर्थडे गुंजन मैम, जाह्नवी कपूर ने आगे लिखा हैं  मुझे सच्ची बहादुरी की मीनिंग समझाने के लिए धन्यवाद. वहीं इसके अलावा हॉर्ड वर्क का क्या महत्व होता है ये भी आपसे ही सीखा है. जाह्नवी द्वारा आगे अपने पोस्ट में लिखा गया है कि गुंजन मैम हमारे देश की मिलियन औरतों के लिए प्रेरणा है. आपकी स्टोरी ने मुझे खुद पर विश्वास करना सीखाया, और उम्मीद करती हूं कि दूसरो के लिए भी काफी सहायक होगी. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि गुंजन सक्सेना-द कारगिल गर्ल फिल्म को शरण शर्मा द्वारा डायरेक्ट किया जा रहा है, तो करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले फिल्म को प्रोड्यूस किया जा रहा है. फिल्म अगले साल 13 मार्च को रिलीज होगी. 

साहो : हर तरफ आलोचना के बाद भी छा गए प्रभास, पहले दिन कमाई 100 करोड़ के पार

अमिताभ बच्चन को भी नहीं है खबर, उनके नाम पर बना है यहां वाटर फॉल

अलग होने के बाद पहली बार पूर्व पति के साथ दिखीं दिया, फोटोज वायरल

स्वरा भास्कर देने जा रही इस्तीफा, लिखा- यह रायता मेरे बस का नहीं...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -