फिल्मों के साथ अब डिजिटल डेब्यू भी कर रही जान्हवी, ऐसी होगी फिल्म
फिल्मों के साथ अब डिजिटल डेब्यू भी कर रही जान्हवी, ऐसी होगी फिल्म
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर के पास इस समय कई बड़े बजट की फिल्में हैं. इन पर  वो काम भी कर रही हैं. बता दें, इस साल जान्हवी शौर्य वीर पुरस्कार पाने वालीं भारत की पहली महिला फ्लाइट लेफ्टिनेंट गुंजन सक्सेना (Gunjan Saxena) की बायोपिक में नजर आएंगी. इसके अलावा उनके पास ‘रूही-आफ्जा’, ‘तख्त’ और ‘दोस्ताना 2’ जैसी बड़ी फिल्में भी हैं. धड़क के बाद उनके पास कई बेहतरीन फिल्में हैं जिनमें वो नज़र आने वाली हैं. बता दें उनके बारे में एक और जानकारी सामने आई है. 

खबर है, जान्हवी ने अब जोया अख्तर (Zoya Akhtar) की घोस्ट स्टोरीज़ (Ghost Stories) से डिजिटल डेब्यू की भी तैयारी कर ली है. बॉलीवुड डेब्यू के बाद वो अब डिजिटल के ओर भी निकल चुकी हैं. साल 2018 में जोया अख्तर, अनुराग कश्यप, करण जौहर और दिबाकर बनर्जी ने एक साथ मिलकर नेटफ्लिक्स के लिए ‘लस्ट स्टोरीज़’ बनाई थी. इसमें चार छोटी कहानियां थीं. इसी के बाद खबर के अनुसार, चारों फिल्ममेकर्स ‘घोस्ट स्टोरीज़’ के लिए एक बार फिर साथ आ रहे हैं. हर फिल्ममेकर की कहानी हॉरर बेस्ड होगी.

बता दें, जोया अख्तर की स्क्रिप्ट तैयार है. वह जल्द ही शूटिंग शुरू करेंगी. वह पहली बार हॉरर शॉर्ट फिल्म बना रही हैं. जोया ने अपनी फिल्म के लिए जान्हवी कपूर को फाइनल कर लिया है. वहीं जान्हवी को कहानी बेहद पसंद आई और इसके लिए हामी भी भर दी. फिल्म की ड्यूरेशन 30 मिनट की होगी और जोया ने जान्हवी से डेट्स भी फाइनल कर ली हैं. बताते चलें कि जान्हवी कपूर और राजकुमार राव की फिल्म रूही-आफ्जा भी हॉरर कॉमेडी है.   

जानिए रणबीर-आलिया की शादी की सच्चाई, अंकल से मिला यह जवाब

Rula Diya Song : जॉन-मृणाल पर फिल्माया रोमांटिक गाना, रिलीज़ हुआ टीज़र

'कबीर सिंह' पर राजकुमार का बयान, यदि सेंसर अनुमति दे रहा है तो...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -