न्यूकमर्स ने रचा इतिहास, धड़क को मिली 100cr क्लब में एंट्री

न्यूकमर्स ने रचा इतिहास, धड़क को मिली 100cr क्लब में एंट्री

ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर स्टारर फिल्म धड़क पिछले कुछ दिनों से कुछ ख़ास कमाल नहीं कर पा रही थी लेकिन अचानक फिल्म ने रफ़्तार पकड़ी और बॉक्स ऑफिस पर धमाल कर दिया है. फिल्म की शानदार कमाई से धड़क मेकर्स बेहद ही खुश हैं. हाल ही में करण जौहर ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी ख़ुशी जाहिर की.

करण ने एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि "धड़क ने दुनियाभर में 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई. न्यूकमर्स के साथ बनाई गई फिल्म के लिए इस तर‍ह की कामयाबी कोई आम बात नहीं. तुम पर गर्व है जाह्नवी और ईशान." 20 जुलाई को रिलीज होने वाली ये फिल्म पूरी दुनिया भर से 100 करोड़ से भी ज्यादा बटोरने में कामयाब हो गई.

 

बता दें कि इस फिल्म ने अपने पहले ही दिन बॉलीवुड की पटाखा कुड़ी आलिया भट्ट की डेब्यू फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' (8 करोड़) और हालिया रिलीज हुई फिल्म 'राज़ी' को फर्स्ट डे कलेक्शन में पीछे छोड़ दिया था. इस फिल्म में जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर के साथ मशहूर अभिनेता आशुतोष राणा ने अहम भूमिका निभाई है.

फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान ने किया और इस फिल्म का निर्माण करण जौहर के बैनर तले किया गया. बता दें कि इस फिल्म के जरिये दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की हैं वही ईशान खट्टर की यह दूसरी फिल्म हैं. फिल्म की शानदार सफलता से धड़क की पूरी स्टारकास्ट बेहद खुश है.

बॉक्स ऑफिस अपडेट्स..

'मिशन इम्पॉसिबल' के आक्रमण से बॉलीवुड फिल्मों का खात्मा

बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं हो पाई आपसी रंजिश की कहानी

'गोल्ड' के हिंदी पोस्टर में जज्बाती नजर आये खिलाड़ी

?