वायरल हो रही जाह्नवी कपूर की बचपन की तस्वीर, क्यूट लुक पर आप भी हो जाएंगे फ़िदा
वायरल हो रही जाह्नवी कपूर की बचपन की तस्वीर, क्यूट लुक पर आप भी हो जाएंगे फ़िदा
Share:

साल 2018 में फिल्म 'धड़क' के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली मशहूर एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर आए दिन अपने हॉट लुक के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. जाह्नवी रोजाना ही नए-नए हॉट फोटोशूट करवाती हैं जिसकी तस्वीर वो सोशल मीडिया पर फैंस के बीच शेयर करती हैं. इन दिनों जाह्नवी की एक तस्वीर वायरल हो रही हैं जो उनके बचपन की तस्वीर है.

इस वायरल तस्वीर में आप देख सकते हैं जाह्नवी कपूर के साथ उनके दोस्त तनीषा नजर आ रही हैं. आपको बता दे तनीषा डायरेक्टर राजकुमार संतोषी की बेटी हैं. इस फोटो को सोशल मीड‍िया पर जाह्नवी कपूर के फैन पेज से शेयर किया गया है जो अब हर जगह फ़ैल चुकी हैं. वैसे जाह्नवी बचपन में भी काफी क्यूट दिखती थी.

जब से जाह्नवी ने डेब्यू किया हैं तब से ही वो सोशल मीड‍िया पर अपने ग्लैमरस लुक की वजह से चर्चा में रहती हैं. वही एक्ट्रेस के वर्कफ़्रंट की बात करे तो जाह्नवी इन दिनों करण जौहर के प्रोजेक्ट में काम कर रही हैं. इसके साथ ही उनके तमिल इंडस्ट्री में डेब्यू को लेकर भी ख़बरें तेजी से सुनने में आ रही हैं. पहले ये कहा जा रहा था कि जाह्नवी फिल्म पिंक के तमिल रीमेक से डेब्यू करेंगी लेकिन हाल ही में ये खबर सामने आई हैं कि जाह्नवी अब तमिल फिल्म "वरमा" में काम करती हुई नजर आएंगी. ये फिल्म जून में रिलीज़ होगी.

रेखा संग नहाना चाहता था ये एक्टर, जबरदस्ती घुस गया था बाथरूम में और फिर...

मुंबई में इलाज करा रहे इरफ़ान खान, जल्दी ही शुरू कर सकते हैं इस फिल्म की शूटिंग

B'Day : रेखा के अलावा तीन और लड़कियों से रहा विनोद मेहरा का चक्कर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -