जाह्नवी कपूर ने तलवार से काटा केक, भावुक हुए बोनी कपूर
जाह्नवी कपूर ने तलवार से काटा केक, भावुक हुए बोनी कपूर
Share:

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर आज अपना 22 वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. आपको बता दें जाह्नवी ने जन्मदिन पर अपने पिता बोनी कपूर और खुशी कपूर के साथ बर्थडे सेलिब्रेशन किया था. जाह्नवी ने जन्मदिन से एक दिन पहले बाबा विश्वनाथ के दरबार में मत्था टेकने के लिए वाराणसी पहुंचीं थी और यहां उन्होंने विश्वनाथ मंदिर में दर्शन किए और मंगलकामना की.

बता दें जाह्नवी के बर्थडे सेलिब्रेशन में पूरा परिवार रिया कपूर, संजय कपूर, शनाया कपूर, सोनम कपूर भी शामिल हुआ था. सोशल मीडिया पर जाह्नवी के बर्थडे की कई सारी फोटोज वायरल हो रही है. तस्वीर में आप देख सकते हैं जाह्नवी तलवार से केक काटते हुए नजर आ रही हैं. जाह्नवी कपूर के जन्मदिन पर उनकी बहन सोनम कपूर ने एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में जाह्नवी सोनम की गोद में नजर आ रही थी. ये फोटो काफी पुरानी है. सोनम कपूर ने इस फोटो के कैप्शन में लिखा था कि- 'हैपी बर्थडे बेबी जानू कीप स्माइल.'

इस फोटो को देखकर कहा जा सकता है कि दोनों बहनों में काफी प्यार है. वही जाह्नवी के वर्कफ़्रंट की बात करे तो वह इन दिनों गुंजन सक्सेना की बायोपिक में बिजी है. इस फिल्म के बाद जाह्ववी फिल्म तख्त का भी हिस्सा है. तख़्त में जाह्नवी के अलावा करीना कपूर, रणवीर सिंह, बबूमि पेडनेकर और विक्की कौशल जैसे सितारे नजर आएँगे.

5 महीने बाद भारत लौटने को तैयार हैं ऋषि कपूर

एक्ट्रेस के साथ मारपीट करता था पति, दर्ज करवाई FIR

बॉक्स ऑफिस पर अब भी कायम है ‘उरी-द सर्जिकल स्ट्राईक’ का दबदबा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -