श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी और खुशी जिम के बाहर हुई स्पॉट
श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी और खुशी जिम के बाहर हुई स्पॉट
Share:

बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी जाह्नवी कपूर अपने स्टाइलिश लुक को लेकर आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं। फिल्म 'धड़क' से डेब्यू कर चुकी जाह्नवी मीडिया का हॉट टॉपिक बन गई हैं। इस फिल्म में वह इशान खट्टर के अपोेजिट नज़र आईं थीं। इस फिल्म ने बॉक्स आॅफिस पर धमाल मचा दिया था। जाह्नवी और बहन खुशी कपूर साथ में कहीं ना कहीं इवेंट में स्पॉट होते रहते हैं। हाल ही में जाह्नवी और खुशी जिम के बाहर स्पॉट हुए जिसकी कुछ फोटोज सामने आई है।

फिल्म 'भारत' के सेट से वायरल हुई भाईजान की फोटो

फोटो में आप देख सकते हैं जाह्नवी पहले से और ज्यादा फिट दिखने लगी हैं। जाह्नवी ने पिस्तई कलर का टॉप पहना है उसके साथ ग्रे कलर की लैगिंग पहनी है और ओपन हेयर है। बिना मैकअप के भी वह बहुत सुंदर लगती हैं। वहीं खुशी ने रेड कलर के टॉप के साथ ब्लैक जैकेट और लोवर पहना है। आपको बता दें जाह्नवी और खुशी कभी जिम मिस नहीं करती हैं । 

B'Day Special : IAS बनने वाली थी शक्ति मोहन, इस तरह पलटी किस्मत

गौरतलब है कि जाह्नवी के बाद अब खुशी भी जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहीं हैं। इस बात का खुलासा पिता बौनी कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था। वहीं जाह्नवी के पास फिल्म के लगातार आॅफर आ रहे हैं। फिल्म धड़क के बाद वह जल्द ही करण जौहर की फिल्म 'तख्त' में नज़र आने वाली हैं ।इसमें  वह करीना कपूर, रणवीर सिंह, विकी कौशल के साथ स्क्रीन शेयर करते नज़र आएगी। 

बॉलीवुड अपडेट्स 

दिव्यांका त्रिपाठी की एक सेल्फी ने तोड़े सोशल मीडिया पर रिकॉर्डस

रैंप वॉक करते नज़र आईं पूर्व मिस यूनिवर्स, वीडियो हुआ वायरल

पहली बार साड़ी में इतनी खूबसूरत नजर आई यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -