बिना मेकअप के भी काफी हॉट दिखीं जान्हवी, साथ में नजर आए ईशान खट्टर
बिना मेकअप के भी काफी हॉट दिखीं जान्हवी, साथ में नजर आए ईशान खट्टर
Share:

बॉलीवुड अदाकारा जाह्नवी कपूर इंडस्ट्री की फेमस स्टार किड्स में से एक मानी जाती हैं. एक्ट्रेस जाह्नवी अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर भी खूब जानी जाती हैं. बॉलीवुड की दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की लाडली द्वारा शशांक खेतान की फिल्म 'धड़क' से डेब्यू किया गया था. इस फिल्म में उनके साथ शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर थे.

बता दें कि फिल्म के बाद जाह्नवी और ईशान का नाम एक-दूसरे के साथ कई बार जोड़ा गया. साथ हे खबरें आईं कि ये दो स्टार्स किड्स एक-दूसरे को डेट भी कर रहे हैं. लेकिन दोनों ने ही इन खबरों का खंडन किया है कि ऐसा कुछ भी नहीं है. हालांकि आए दिन दोनों को साथ देखा जाता है. अब एक बार फिर से दोनों साथ में नजर आए हैं. 

हाल ही में जाह्ववी को ईशान के साथ जिम के बाहर देखा है. लेकिन सामने आईं इन तस्वीरों में दोनों अलग-अलग नजर आए है. तस्वीरों में जाह्नवी व्हाइट व्हाइट शाॅर्ट्स और ब्लू जैकेट में बोल्ड नजर आई. साथ ही उनका लुक बिना मेकअप के था. जिम के बाहर जाह्नवी द्वारा जमकर पोज भी दिए गए. वहीं ईशान ब्लैक सैंडो और शाॅर्ट्स में देखने को मिलें. यहां जिम के बाहर ईशान द्वारा भी खूब पोज दिए गए है, एक्ट्रेस जाह्नवी और अभिनेता ईशान की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. 

 

BJP नेता बीरेंद्र सिंह का बड़ा बयान, इस नेता का बताया नया लौह पुरुष

Prasthanam : नए पोस्टर में परेशान दिखा संजय दत्त का परिवार

तापसी के सवाल पर बिफर पड़ी कंगना की बहन, कहा- तूने क्या किया है ?

करीना से शादी वाले दिन सैफ ने लिखी थी पहली पत्नी की चिट्ठी, ये लिखी थी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -