भीषण गर्मी में ताबड़तोड़ मेहनत कर रही जान्हवी, जोर-शोर से चल रही 'कारगिल गर्ल' की शूटिंग
भीषण गर्मी में ताबड़तोड़ मेहनत कर रही जान्हवी, जोर-शोर से चल रही 'कारगिल गर्ल' की शूटिंग
Share:

मई माह की शुरुआत आज से हो चुकी है और मई की तपती दोपहर में शूटिंग करने के लिए सिर्फ खंडाला गर्ल रानी मुखर्जी ही पसीना नहीं बहा रही हैं, दूसरी ओर 'कारगिल गर्ल 'जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने भी उत्तर भारत में चल रही भीषण गर्मी से दो-दो हाथ करने का मन बन लिया है. जाह्नवी अपने आगामी फिल्म की शूटिंग के लिए लखनऊ पहुंच चुकी हैं और यहां वे फिल्म के कुछ खास सीन की शूटिंग भी शुरू कर चुकी हैं. 

अधिकतर गर्मियां शुरू होते ही विदेश की ठंडी जगहों पर चले जाने वाले हिंदी सिनेमा के तमाम सितारे इस बार देश में ही रुके हुए हुए हैं और फिल्म रॉकेटरी बना रहे अभिनेता, निर्देशक आर माधवन विदेश का शेड्यूल निपटाकर इन दिनों मुंबई में फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन में जुटे हुए हैं. जबकि बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान और राधिका मदान राजस्थान में अपनी फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग कर रहे हैं. 

बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने भी अपनी हिट फिल्म 'मर्दानी' की सीक्वेल 'मर्दानी 2' के लिए राजस्थान के रेतीले इलाकों में शूटिंग शुरू कर दी है. जबकि अब  'धड़क' से हिंदी सिनेमा में डेब्यू करने वाली जाह्नवी कपूर भी लखनऊ में पसीना बहाने में लगी हुई है. वे 'कारगिल गर्ल' की शूटिंग कर रही हैं जो कारगिल युद्ध के दौरान भारतीय थल सेना को मदद पहुंचाने के लिए सुर्खियों में आईं वायुसेना की पायलट गुंजन सक्सेना के अनुभवों पर बेस्ड है. 

 

6 करोड़ की कार खरीदकर कुछ ऐसा बोले बादशाह, रणवीर सिंह को ऐसे दी टक्कर

चाशनी में डूबे सलमान-कैटरीना, भारत के नए गाने में राजेश खन्ना-दिलीप कुमार को जगह

अर्जुन ने फिर चौंकाया, अब एक्स-वाइफ मैहर जेसिया संग आए नजर

पूरा देश कर रहा ऋषि कपूर के भारत आने का इंतज़ार, रणधीर ने दिया कुछ ऐसा समाचार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -