जान्हवी कर रहीं है अपनी डेब्यू फिल्म का ऐसे प्रमोशन
Share:

अपनी डेब्यू फिल्म 'धड़क' को लेकर जान्हवी कपूर काफी सुर्ख़ियों रहती हैं. फिल्म के ट्रेलर आउट होने के बाद से उनकी फैन फॉलोविंग बढ़ने लगी है. जान्हवी कपूर भी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं. अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए वो इंस्टाग्राम का इस्तेमाल का रही हैं. हाल ही में उन्होंने फिल्म 'धड़क' में उनके को-एक्टर ईशान खट्टर के साथ वाला एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो की सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

इस वीडियो में वो अपनी फिल्म के किसी गाने पर रोमांस एक्ट करते नज़र आ रहे हैं. फिल्म 'धड़क' का ट्रेलर पिछले हफ्ते ही रिलीज़ हुआ था जो की दर्शकों को काफी पसंद आया. इस ट्रेलर को अब तक करीब 3.5 करोड़ से ज्यादा बार  यूट्यूब पर देखा जा चूका है. बुधवार यानि आज फिल्म का पहला गाना  रिलीज़ हो रहा है. फिल्म को म्यूजिक अजय-अतुल ने दिया है. फिल्म का यह गाना जयपुर से लॉन्च होगा. जिसके जाह्नवी और ईशान जयपुर पहुंच चुके हैं. दोनों स्टार्स का फ्लाइट के अंदर का भी एक वीडियो सामने आया है. जिसमें दोनों स्टार्स इसके लिए के लिए काफी एक्साइटेड नज़र आ रहे हैं.

बता दें फिल्म 'धड़क' का निर्माण करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले किया गया है. जिसका निर्देशन शशांक खेतान ने किया है जो कि 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' और 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं. फिल्म 'धड़क' 20 जुलाई को रिलीज़ हो रही है. यह ब्लॉकबस्टर मराठी फिल्म 'सैराट' का हिंदी रीमेक है. 

ऐश्वर्या ने 'हीरोइन' बनने के लिए छुपाई थी प्रेग्नेंसी की खबर, हुआ था करोड़ों का नुकसान

SANJU : सामने आया करिश्मा का माधुरी लुक, ऐसे साथ रहते थे संजू बाबा और माधुरी दीक्षित

19 साल की अनुकृति वास बनीं 'मिस इंडिया 2018'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -