यूपी में फिर जंगलराज, दिन दहाड़े लड़की हुई अगवा
यूपी में फिर जंगलराज, दिन दहाड़े लड़की हुई अगवा
Share:

उत्तर प्रदेश में महोबा शहर के भटीपुरा मोहल्ले से बुधवार को कार सवार कुछ बदमाशों ने एक युवती को सरेआम अगवा कर लिया. पुलिस ने इस मामले में दो नामजद और तीन अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. इस मामले की जांच की जा रही है. वरिष्ठ उपनिरीक्षक के.पी. सिंह ने गुरुवार को बताया कि युवती की शादी छतरपुर जिले में तय होनी थी. बुधवार को कार सवार पांच लोग युवती के पास रिश्ता पक्का करने के बहाने पहुंचे. जबरन उसे कार में डाल कर ले गए. इसके बाद पूरे गांव में हाहाकार मच गया.

उन्होंने बताया कि पीड़ित युवती की मां की तहरीर पर गब्बू और शकील सहित तीन अन्य अज्ञात लोगों के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल की जा रही है. फिलहाल युवती का पता नहीं चल पाया है. उसकी तलाश में पुलिस की कई टीमें दबिश दे रही हैं. इसी तरह पंजाब के बठिंडा में कार सवार चार युवकों ने दो लड़कियों का अपहरण कर लिया. इसके बाद उनके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. पीड़ित लड़कियां रिश्ते में बहन हैं. उनके परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.

पुलिस ने बताया कि बठिंडा की धोबियाना बस्ती की रहने वाली दोनों लड़कियां तलवंडी साबो स्थित गुरुद्वारा साहिब में माथा टेकने के लिए गई थी. वापसी में वे जिस बस में सवार हुईं, वह गांव ज्योंद के पास आकर खराब हो गई. सवारियों के साथ वह भी बस से नीचे उतर गई. युवती ने अपने पिता को फोन करके बताया कि उसकी बस खराब हो गई है. पिता के कहने पर दोनों बहनें दूसरी गाड़ी का इंतजार करने लगी. इसी दौरान शाम को एक कार उनके पास आकर रुकी. उसमें चार लड़के सवार थे. उन्होंने लड़करियों को जबरन कार में बैठा लिया था.

योगी के एनकाउंटर का असर

'वुमेंस डे' पर ढोंग क्यों?

पीड़िता ने पुलिस की लापरवाही के बाद खाया जहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -