अलगाव के बाद भी खुश नजर आ रही हैं जेनेट जैक्सन
अलगाव के बाद भी खुश नजर आ रही हैं जेनेट जैक्सन
Share:

जेनेट जैक्सन तो जेनेट जैक्सन है यह बात तो माननी ही पड़ेगी। विसम अल माना से हाल ही में रिश्ता तोड़ने वाली जेनेट को इंग्लैंड में ब्रूनो मार्स के कसर में देखा गया. इस कॉन्सर्ट में वो अपने भाई रैंडी जैक्सन के साथ आयी थी और दोनों ने इस कॉन्सर्ट को काफी एन्जॉय किया।

ब्लैक जैकेट और बॉल कैप पहने यह एक बच्चे की मां अपने आपको काफी लो प्रोफाइल रखने की कोशिश कर रही थी और इस शाम को एन्जॉय कर रही थी. कॉन्सर्ट में जब मैरी यू गाना बजा तब वो वहाँ पर झूमने लगी. विसम से अलगाव के बाद भी जेनेट काफी अच्छे मूड में नजर आ रही थी. जेनेट और हाल ही में साल की शुरुआत में ही अपने पहले बच्चे को जन्म दिया था.

इस जोड़े ने आठ अप्रैल को अलग होने के बारे में घोषणा की थी लेकिन लगता है कि यह क़तारी अरबपति अपनी पत्नी को बहुत प्यार करता है. उन्होंने जेनेट को अपनी वेबसाइट पर एक इमोशनल लेटर भी लिखा था. इस लेटर में उन्होंने लिखा था की 'दुनिया की सबसे खूबसूरत इंसान के लिए. अपने दिव्य प्रेम, आपके शाश्वत समर्थन और मेरे सबसे अच्छे दोस्त होने के लिए धन्यवाद। मैं तुम्हे बहुत प्यार करता हूं, इनशल्लाह हम हमेशा साथ बने रहेंगे।' इन दोनों का वैवाहिक जीवन पांच साल चला और तह स्पष्ट है कि इनके बीच रिश्ता अभी भी सुखद है. चाहे ये दोनों अलग हो गए हैं लेकिन उनक योजना है कि वो लंदन में आस पास रहे ताकि उनके बच्चे को अच्छी परवरिश दी जा सके.

आधी रात को कार में मिली दुनियां के मशहूर सिंगर की लाश

ट्रेविस स्कॉट के लिए हॉस्टन तक पहुँच गयी कायली जेनर

एक बार फिर समंदर किनारे आग लगा बैठी किम कार्दशियन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -