तालियों और थालियों बजाने के बीच जनता कर्फ्यू पर बोली लता मंगेशकर
तालियों और थालियों बजाने के बीच जनता कर्फ्यू पर बोली लता मंगेशकर
Share:

इन दिनों कोरोना वायरस से पूरी दुनिया लड़ रही है। इसके साथ ही इस खतरनाक वायरस के प्रकोप को रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 22 मार्च को देश में जनता कर्फ्यू लगाने को कहा। वहीं इसके जरिए उन्होंने देश की जनता से घर से ना निकलने की अपील की।इसके अलावा  इतना की नहीं पीएम मोदी ने देश की जनता से अपील में ये भी कहा कि सभी लोग अपने घर में रहकर कोरोना वायरस से लड़ने में मदद करने वालों को शाम पांच बजे तालियां और थालियां बजाकर उनका प्रोत्साहन बढ़ाएं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की इस अपील का देश की जनता ने पूरा सम्मान किया और कोरोना से लड़ने में मदद करने वालों के लिए तालियां और थालियां बजाई।इसके साथ ही  इस बीच अपने गानों से करोड़ों दिलों पर राज करने वालीं दिग्गज गायिका लता मंगेशकर ने भी पीएम मोदी की इस अपील पर अपनी प्रतिक्रिया दी। वहीं उन्होंन अपने ट्विटर अकाउंट पर कोरोना वायरस से लड़ने वालों को धन्यवाद दिया है। इसके साथ ही लता मंगेशकर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'नमस्कार, जो अपनी परवाह ना करके, हम सब को सुरक्षित रखते हैं उन सभी डॉक्टर्स, नर्सेस, हॉस्पिटल्स और उनके स्टाफ, हमारी पुलिस, नगरपालिका कर्मचारी और हमारी सक्षम सरकार इन सबका मैं धन्यवाद करती हूं और सबको नम्रतापूर्वक अभिवादन करती हूं।'वहीं  90 साल लता मंगेशकर के इस ट्वीट पर उनके फैंस और तमाम सोशल मीडिया यजूर्स अपनी प्रतिकिया दे रहे हैं। 
 
नमस्कार.जो अपनी परवाह ना करके ,हम सब को सुरक्षित रखते हैं उन सभी डॉक्टर्स , नर्सेस,हॉस्पिटल्स और उनके स्टाफ़, हमारी पुलिस,नगरपालिका कर्मचारी, और हमारी सक्षम सरकार इन सबका मैं धन्यवाद करती हूँ और सबको नम्रतापूर्वक अभिवादन करती हूँ.आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कोरोना वायरस के संकट से निपटने पर पीएम नरेंद्र मोदी के जनता कर्फ्यू की अपील का पूरे देश में असर दिखा है। वहीं राजधानी दिल्ली सहित हर राज्य के लोगों ने जनता कर्फ्यू का अच्छे से पालन किया।इसके साथ ही  हर राज्य, शहर, कस्बे में पूरी तरह सन्नाटा छाया रहा और सड़कें सूनी दिखीं। वहीं बॉलीवुड सितारों ने भी घर में रुककर जनता कर्फ्यू का पूरा पालन किया। 

शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों से इन हस्तियों ने की उठने की अपील

कनिका कपूर मामले में इस एक्ट्रेस ने की यूपी सरकार से की मांग

मोदी की मुहिम को अमिताभ-अनुपम ने बढ़ाया आगे, वीडियो शेयर कर दी सलाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -