भाजपा के खिलाफ COVID प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने के लिए दर्ज हुई FIR
भाजपा के खिलाफ COVID प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने के लिए दर्ज हुई FIR
Share:

महाराष्ट्र की मुंबई पुलिस ने शनिवार को भारतीय जनता पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं के खिलाफ 17 नई प्राथमिकी दर्ज की। पुलिस ने जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान कथित तौर पर कोविड-19 प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने का मामला दर्ज किया है। केंद्रीय मंत्री नारायण राणे की जन आशीर्वाद यात्रा मुंबई के अलग-अलग हिस्सों में निकाली गई. उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली महाराष्ट्र सरकार ने आज मुंबई में भाजपा की रैली के खिलाफ कोविड-19 मानदंडों के उल्लंघन के लिए 17 नई प्राथमिकी दर्ज कीं।

एक दिन पहले बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं के खिलाफ मुंबई के अलग-अलग थानों में 19 एफआईआर दर्ज की गई थी. अब, मुलुंड, घाटकोपर, विक्रोली, भांडुप, पंत नगर, खार, सांताक्रूज, पवई, एमआईडीसी, साकी नाका, मेघवाड़ी, गोरेगांव, चारकोप, बोरीवली और एमएचबी पुलिस स्टेशनों में ताजा प्राथमिकी दर्ज की गई है। मुंबई पुलिस की पाबंदियों के बावजूद राणे ने गुरुवार को मुंबई में अपनी जन आशीर्वाद यात्रा शुरू की। कई विपक्षी नेताओं ने रैली पर आपत्ति जताते हुए कहा कि संक्रमण की तीसरी लहर राज्य में कभी भी हमला कर सकती है।

इससे पहले शुक्रवार को, कांग्रेस नेता अशोक चव्हाण और भाई जगताप ने महामारी की स्थिति की अवहेलना करने के लिए भाजपा की खिंचाई की थी। शिवसेना नेता एकनाथ शिंदे ने भी महाराष्ट्र सरकार द्वारा उनकी पार्टी को निशाना बनाने के भाजपा के दावों का खंडन किया था और कहा था कि सभी लोगों को उनकी राजनीतिक पृष्ठभूमि के बावजूद कोविड-19 दिशानिर्देशों का पालन करना चाहिए।

मुरुगेश निरानी का बड़ा एलान, कहा- "कर्नाटक के औद्योगिक क्षेत्रों में बनेंगे एकीकृत टाउनशिप..."

सोशल मीडिया पोस्ट पर तालिबान का समर्थन करने वालों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

प्रशंसित मलयालम और तमिल अभिनेत्री चित्रा ने दुनिया को कहा अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -