शराब के नशे में पहले पत्नी को पीटा, फिर बेटे को फांसी पर लटकाया और...
शराब के नशे में पहले पत्नी को पीटा, फिर बेटे को फांसी पर लटकाया और...
Share:

जमशेदपुर: झारखंड के जमशेदपुर में रूह कंपा देने वाली घटना सामने आई है। शराब के नशे में पिता ने अपने ही मासूम बेटे की बेरहमी हत्या कर दी। शराब के नशे में आए दिन जमशेदपुर जिले के समीर भुईमाली अपनी पत्नी और पुत्र के साथ मारपीट और प्रताड़ित करता था।पड़ोसियों के अनुसार बीते शनिवार की रात समीर ने शराब के नशे में धुत्त कर पहले तो अपनी पत्नी के साथ मारपीट की और उसे घर से भगा दिया।

इसके बाद 11 वर्ष के बेटे प्रेमनाथ भुईमाली की पिटाई करने के बाद उसे फंदे से लटका दिया जिससे उसकी मौत हो गई। कुछ देर बाद आरोपी की पत्नी जब घर पहुंची तो अपने बेटे को फांसी के फंदे पर लटका पाया। चीखने-चिलाने के बाद पड़ोसियों ने आरोपी पिता समीर को पकड़ कर जमकर पिटाई कर दी और स्थानीय पुलिस के हवाले कर दिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार टेल्को के घड़ी पार्क के बंगला नंबर 140 के आउट हाउस में रहने वाला समीर भुईमाली हर दिन शराब पी कर अपनी पत्नी के साथ मारपीट किया करता था। 

शनिवार शाम को भी उसने शराब के नशे में पत्नी के साथ मारपीट की और उसे घर से भगा दिया। इसी दौरान बेटा उसके साथ था। देर रात पत्नी जब घर वापस आई, तो देखा कि उसका बेटे बंगले के आंगन में लगे रॉड पर लटका हुआ है। उसकी चीख पुकार सुन कर आस पास के लोग आ गए और पत्नी के आरोप लगाने के बाद लोगों ने पिता समीर को पीटना शुरू कर दिया और पुलिस को सौप दिया। 

केरल: बच्चों का यौन शोषण करता था पादरी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

फ़ोन पर बनी GF से मिलने पहुंचा लड़का, फिर हुआ कुछ ऐसा कि चौंक जाएंगे आप

नशीला पदार्थ पिलाकर प्रिंसिपल ने किया टीचर का रेप, फिर बना लिया वीडियो और...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -