जम्मू-कश्मीर में फिर आतंकी हमले

जम्मू-कश्मीर में सेना शोपियां जिले में सेना के कैंप को एक बार फिर से आतंकियों ने अपना निशाना बनाया. रविवार देर शाम आतंकियों ने शोपियां जिले के पहनू इलाके में स्थित आर्मी कैंप पर गोलीबारी की. इसके जवाब में सेना की ओर से की गई फायरिंग में 1 आतंकी मारा गया है. सेना का कहना है कि आतंकियों ने शाम 8 बजे जवानों के एक काफिले पर फायरिंग की थी. मारे गए आतंकी की पहचान हो गई है. उसका नाम शाहिद अहमद डार था और वह शोपियां के जामनगरी इलाके का रहने वाला था. तीन और लोगों की मौत हुई, मारे गए तीनों लोग आतंकी के मददगार थे.

आपको बता दें कि इस साल में जम्मू-कश्मीर में सेना और अर्धसैनिक बलों के ठिकानों पर कई आतंकी हमले हो चुके हैं. पिछले महीने आतंकियों ने जम्मू में सुंजवां आर्मी कैंप, श्रीनगर के सीआरपीएफ कैंप और कुपवाड़ा के अवंतीपुरा के CRPF कैंप पर हमला बोला था.

भारतीय सेना ने एक बयान में जानकारी दी थी कि साल 2018 में पाकिस्तान के साथ लगी सीमारेखा पर सतर्कता दिखाते हुए संघर्ष विराम का जवाब दिया गया है. भारतीय सेना की इस कार्रवाई में 20 पाक सैनिकों की मौत हुई है. इसके अलावा सात पाक सैनिक गंभीर रूप से घायल भी हुए. भारतीय सेना पाकिस्तानी सीमा में तीन किमी अंदर तक सैन्य ठिकानों को निशाना बनाती है. 

देश का बंटवारा नेहरू ने करवाया: फारुख अब्दुल्ला

कश्मीर घाटी में आईएसआईएस की दस्तक

मुठभेड़ में घायल हुए आतंकी की मौत

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -