राज्यपाल 'सत्यपाल मलिक' ने दी बड़ी प्रतिक्रिया, जिम्मेदारियों को लेकर कही ये बात
राज्यपाल 'सत्यपाल मलिक' ने दी बड़ी प्रतिक्रिया, जिम्मेदारियों को लेकर कही ये बात
Share:

शनिवार को अपने बयान में जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने कठुआ में कहा कि देश के लोगों की नजर में राज्यपाल एक ऐसा व्यक्ति है जो गोल्फ खेलता है, जनता के लिए कुछ नहीं करता है. वह सिर्फ अपने शासन के दौरान आराम करता है. लेकिन जितना काम हमने पिछले एक वर्ष में किया है मुझे नहीं लगता कि एक निर्वाचित सरकार भी इतना काम करती है. सत्यपाल मलिक ने कहा कि लोगों कि यह सोच कि राज्यपाल ऐसा व्यक्ति है जो जनता के लिए कुछ नहीं करता, हमने इस सोच को बदलने की आवश्यकता है.

दुकानदार के बेटे का अपहरण, विरोध में सड़क जाम

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि राज्यपाल सत्यपाल मलिक शनिवार को कठुआ जीएमसी का औपचारिक उद्घाटन करने के अलावा वहां पर बने 200 बिस्तर के अतिरिक्त कांप्लेक्स का भी शुभारंभ कर रहे हैैं. इसी बीच आयोजित समारोह के दौरान राज्यपाल ने लोगों को संबोधित करते हुए यह बात कही.शहर में उनके दो जगह कार्यक्रम के कारण सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है. शुक्रवार शाम को ही सुरक्षा कर्मियों ने समारोह स्थल को अपने सुरक्षा घेरे में ले लिया था. दिन भर सुरक्षा कर्मी और यातायात पुलिस समारोह स्थल में व्यवस्था बनाने में जुट गई थी.

बहन की हत्या के आरोपी भाई ने थाने में पिया एसिड, हुई मौत

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कठुआ में जीएमसी औपचारिक रूप से विगत पांच माह पहले से शुरू हो चुकी है, जिसमें कक्षाएं भी विगत एक माह से शुरू हो चुकी हैं. अस्पताल में मेडिकल कक्षाओं का गत 6 अगस्त को राज्यपाल को उद्घाटन करना था, लेकिन राज्य में अनुच्छेद 370 लागू होने के बाद बने हालात के चलते उद्घाटन टल गया था. जम्मू कश्मीर में राज्यपाल बनने के बाद मलिक का ये कठुआ में तीसरा दौरा है. इससे पहले वह स्टेडियम में क्रिकेट प्रतियोगिता में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए थे. उसके बाद किड़ियां गंडयाल पुल के लोकार्पण के दौरान केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी के साथ दिखाई देने वाले है.

गुरुग्राम में चल रही थी रेव पार्टी, पुलिस की रेड में पकड़ाए 34 युवक और 9 युवतियां

संयुक्त राष्ट्र ने पांच भारतीय महिला पुलिस अधिकारियों को सम्मान से नवाजा

Bihar Police Excise SI का रिजल्ट आया सामने, इस प्रकार करें चेक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -