पूर्व मंत्री का बलात्कारी बेटा, 7वीं कक्षा की छात्रा के साथ किया दुष्कर्म, 200 लड़कियों के साथ छेड़छाड़
पूर्व मंत्री का बलात्कारी बेटा, 7वीं कक्षा की छात्रा के साथ किया दुष्कर्म, 200 लड़कियों के साथ छेड़छाड़
Share:

श्रीनगर: नाबालिग लड़की के किडनैप और रेप के आरोप पूर्व मंत्री रहे अब्दुल गनी वकील के पुत्र आबिद गनी और उसके एक दोस्त के खिलाफ जम्मू पुलिस ने अदालत में चालान पेश कर दिया है। अब्दुल गनी के बेटे पर यह मामला 26 अप्रैल 2015 जम्मू के दोमाना पुलिस थाने में दर्ज किया गया था। बता दें कि अब्दुल गनी के बेटे पर बंगलुरू में भी बलात्कार का मामला दर्ज है। पुलिस ने बताया है कि बंगलुरू में आबिद  ने 200 लड़कियों के साथ छेड़छाड़ की है। ऐसा उसने बंगलुरू पुलिस के सामने खुद कबूला था।

अदालत में दाखिल चालान में पुलिस ने कहा कि घटना वाले दिन दोमाना के करलूप इलाके में रहने वाली सातवीं कक्षा की छात्रा अपने स्कूल के टीचर और कुछ छात्रों के साथ खेल के एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए पर शहर के पलौड़ा इलाके में गई हुई थी। कार्यक्रम के ख़त्म होने के बाद पीड़िता जब मिनीबस में सवार होकर अपने घर लौटने लगी, तो इसी बीच आरोपी आबिद गनी अपने एक दोस्त के साथ कार लेकर वहां पहुंचा। आबिद ने पीड़िता को कहा कि वह उसके पिता का मित्र है और वह उसे कार से घर छोड़ देगा। पीड़िता आरोपित की बातों में आ गई और उसके साथ कार में बैठ गई। जिसके बाद आबिद उसे तालाब तिल्लो में स्थित अपने सरकारी क्वार्टरों में ले गया था यहां उसके साथ बलात्कार किया गया था। बाद में आबिद पीड़िता को अपनी ही कार में घर के पास छोड़ गया था। चूंकि मामले का आरोपी पूर्व मंत्री का बेटा था इसलिए 6 सालों तक किसी भी पुलिस अधिकारी ने उस पर हाथ नहीं डाला था।

पिछले महीने जम्मू पुलिस की एक टीम ने आरोपित आबिद गनी के कश्मीर के सोपाेर स्थित घर पर दबिश देकर अरेस्ट कर लिया था। आबिद गनी अपने पिता अब्दुल गनी वकील के साथ उनके घर पर ही रहते है। बता दें कि अब्दुल गनी वकील कांग्रेस पार्टी के कोटे से जम्मू कश्मीर में मिनिस्टर रह चुके है। कांग्रेस को छोड़ कर इन दिनों वह कश्मीर के सियासी दल पीपुल्स कॉन्फ्रेंस में शामिल हो चुके है।

तमिलनाडु सरकार चेन्नई में इतने करोड़ रुपये के निवेश के लिए समझौते पर करेगी हस्ताक्षर

एचसीएल टेक्नोलॉजीज ने शिव नादर को 'अध्यक्ष एमेरिटस और रणनीतिक सलाहकार' किया नियुक्त

गोवा सरकार ने लौह अयस्क का जायजा लेने के लिए मिनरल कॉर्प के साथ किया समझौता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -