जम्मू कश्मीर: सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में 2 आतंकी ढेर, 3 जवान घायल
जम्मू कश्मीर: सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में 2 आतंकी ढेर, 3 जवान घायल
Share:

नई दिल्ली: देश के जम्मू कश्मीर के बडगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच आज सुबह एक बार फिर मुठभेड़ शुरू हुई। जानकारी के अनुसार बता दें कि बडगाम के चाटेरगाम में आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी, जिसके बाद इलाके को घेर लिया गया। वहीं बता दें कि सेना द्वारा चलाए गए ऑपरेशन में जहां 2 आतंकी ढेर हुए है तो वहीं 3 जवान घायल भी हुए हैं। 

आम आदमी को बड़ी राहत, सात महीने के निचले स्तर पर आए पेट्रोल के दाम

यहां बता दें कि सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर लिया है और फायरिंग अभी भी जारी है, बता दें कि कल यानि मंगलवार को भी घाटी के कुलगाम जिले के रेड़वनी इलाके में सुरक्षाकर्मियों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हुई। जिसमें सेना ने दो आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया। दरअसल जम्मू कश्मीर में आतंकी इतने ज्यादा पनप चुके हैं कि वह राज्य के लोगों को अमन और चैन से नहीं रहने दे रहे बता दें कि यहां आए दिन सेना पर हमला हो रहा है। वहीं बता दें कि इसी बीच सेना पर मंगलवार को भी आतंकियों ने हमला किया। जिसका भारतीय सेना ने मुंहतोड़ जवाब देते हुए 2 आतंकियों को मार गिराया।

भारत ने ठुकराया पाकिस्तान का निमंत्रण, नहीं होगा सार्क समिट में शामिल

हालांकि इस मुठभेड़ में एक भारतीय जवान शहीद हो गया है। वहीं बता दें कि रोजाना सर्च ऑपरेशन चला आतंकियों का खात्मा किया जा रहा है। गौरतलब है कि यह कोई पहला मामला नहीं है जब सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई हो। इससे पहले भी जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में लश्कर-ए-तैयबा के लिए काम करने वाले दो आतंकवादियों को गिरफ्तार किया गया, जो पुंछ से हथियार लेकर कश्मीर घाटी जाने वाले थे।  

खबरें और भी 

पायल हत्याकांड: मारने के बाद शव के तीन टुकड़े कर फार्म हाउस के पास गड्ढे में दबाया

भारी मात्रा में मानव कंकाल के साथ छपरा से युवक गिरफ्तार

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव: मतदान शुरू होने के बाद कई स्थानों पर खराब हुई ईव्हीएम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -