जम्मू कश्मीर: श्रीनगर के बीचों-बीच हुआ ग्रेनेड हमला, तीन घायल

Oct 12 2019 05:00 PM
जम्मू कश्मीर: श्रीनगर के बीचों-बीच हुआ ग्रेनेड हमला, तीन घायल

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर की राजधानी श्रीनगर में शनिवार को ग्रेनेड धमाके में तीन नागरिकों के घायल होने की खबर सामने आ रही है। आधिकारिक सूत्रों ने यह जानकारी दी है। यह ग्रेनेड हमला शहर के बीचों बीच हुआ है। जानकारी के अनुसार, श्रीनगर में हरि सिंह हाई स्ट्रीट के पास दोपहर बाद आंतकवादियों ने सुरक्षा बलों को टारगेट बनाकर यह ग्रेनेड हमला किया।

ग्रेनेड धमाके में तीन नागरिक घायल हो गए जिनमें से एक की हालत गंभीर बनी हुई है। घायलों को तुरंत उपचार हेतु SHMS अस्पताल भेजा गया। धमाके के बाद मौके पर  अफरा-तफरी मच जाने के कारण आतंकवादी स्थिति का फायदा उठाकर भाग निकलने में कामयाब रहे। उल्लेखनीय है कि प्रशासन ने कश्मीर घाटी में 70 दिनों से बंद मोबाइल फोन और इंटरनेट सेवा को आगामी 14 अक्टूबर से बहाल करने का ऐलान किया है। अतिरिक्त सुरक्षा बलों को इलाके में भेजा गया और हमलावरों को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है।

सुरक्षा बलों ने ग्रेनेड हमले के बाद घटनास्थल पर एक चौकी स्थापित की है और वाहनों, विशेष रूप से मोटरसाइकिलों की जांच की जा रही है। हमलावरों की पहचान करने के लिए क्षेत्र में लगे सीसीटीवी की फुटेज की जांच की जा रही है। 

अक्षय ऊर्जा के क्षेत्र में सरकार ने उठाया बड़ा कदम, केंद्रीय लोक उपक्रमों को दिया यह आदेश

दस हजार कर्मचारियों को जॉब से निकाल सकती है ये बैंक

एचडीएफसी बैंक ने भारतीय अर्थव्यवस्था को लेकर किया यह दावा