जम्मू कश्मीर में बड़ा हमला करने की फ़िराक़ में आतंकी, रच रहे IED धमाके की साजिश
जम्मू कश्मीर में बड़ा हमला करने की फ़िराक़ में आतंकी, रच रहे IED धमाके की साजिश
Share:

श्रीनगर: जम्‍मू कश्‍मीर में गृह मंत्रालय की तरफ से सुरक्षाबलों की 100 अतिरिक्‍त कंपनियों की तैनाती का आदेश दिए जाने के बाद आतंकियों के होश उड़ गए हैं. सूत्रों के हवाले से खबर मिली है कि पाकिस्‍तान में बैठे आतंकी जम्‍मू कश्‍मीर में बड़े फिदायीन हमले करने की फिराक में हैं. सूत्रों के अनुसार ये आतंकी पाकिस्‍तान के पेशावर और मुजफ्फराबाद जिले में मौजूद हैं. 

सूत्रों के अनुसार, ये आतंकी सीमा पर तैनात भारतीय सुरक्षाबलों के जवानों के ऊपर BAT हमला भी कर सकते हैं. दरअसल BAT पाकिस्‍तान की बॉर्डर एक्‍शन टीम (BAT) है. यह टीम बॉर्डर पर भारतीय सैनिकों पर हमला करती है. सूत्रों के हवाले से आई खबर के अनुसार जम्‍मू कश्‍मीर में इस वक़्त चल रहे हालात को देखते हुए आतंकी हमला करने की योजना बना रहे हैं. जानकारी मिली है कि बॉर्डर पार आतंकी संगठनों की गतिविधियां बढ़ गई हैं. आतंकी संगठन जैश ए मोहम्‍मद और लश्कर ए तैयबा भी सक्रिय हो गए हैं.

सूत्रों ने जानकारी दी है कि ये आतंकी जम्मू कश्मीर में घुसपैठ कर बड़ा फिदायीन हमला करने की फिराक में हैं. ये जम्‍मू कश्‍मीर के सोपोर में सुरक्षाबलों पर IED हमले की भी योजना बना रहे हैं. साथ ही दक्षिण कश्मीर और श्रीनगर में भी ये आतंकी IED हमले कराने का नापाक षड्यंत्र कर रहे हैं.

कमांडो 3 की रिलीज से पहले विद्युत ने जंगली के लिए विदेश में जीते दो अवॉर्ड

लगातार तीसरे दिन गिरीं पेट्रोल की कीमतें, डीज़ल स्थिर, जानिए आज के रेट

आखिर क्या है NMC बिल? जिसके खिलाफ पांच दिनों से हड़ताल पर हैं देशभर के डॉक्टर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -