आतंकियों ने पुलिसवालों के परिजनों को किया अगवा

Aug 31 2018 08:54 AM
आतंकियों ने पुलिसवालों के परिजनों को किया अगवा

श्रीनगर. जम्मू कश्मीर में आतंकियों ने दक्षिण कश्मीर के विभिन्न इलाकों में रहने वाले पुलिसकर्मियों के परिजनों को अगवा कर लिया है. सूत्रों की माने तो आंतकियों ने पुलिसकर्मियों के करीब 9 रिश्तेदारों को अगवा किया गया है. त्राल से अगवा किये गए आरिफ राठर के परिवार ने आतंकियों से उसकी रिहाई की अपील भी की है.

आतंकियों ने घटना को तब अंजाम दिया जब एनआईए द्वारा गुरुवार को हिजबुल मुजाहिद्दीन के वांटेड आतंकी सैयद सलाहुद्दीन के दूसरे बेटे को गिरफ्तार किया गया.घटना के बाद जम्मू-कश्मीर पुलिस द्वारा पूरे राज्य में ही तलाशी के लिए कई अभियान भी चलाए जा रहे हैं. अब तक जम्मू-कश्मी पुलिस द्वारा इस मामले में कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है और साथ में ये कहा है कि वो अगवा से सम्बंधित सभी रिपोर्टों का पता लगा रहे हैं.

इस घटने के बारे में स्थानीय अधिकारियों ने बताया कि आतंकवादियों ने शोपियां, कुलगाम, अनंतनाग और अवंतिपोरा से कम से कम 5 लोगों को अगवा किया है और सभी अगवा हुए लोगों के रिश्तेदार जम्मू-कश्मीर पुलिस में कार्यरत है. अगवा हुए लोगों में एसएचओ नाजिर अहमद के भाई आरिफ, डीएसपी एजाज के भाई, अरवानी के पुलिसकर्मी का बेटा, पुलिसकर्मी रफीक अहमद राठर का बेटा, एएसआई बशीर अहमद का बेटा यासिर अहमद, पुलिसकर्मी मोहम्‍मद मकबूल भट्ट के बेटे जुबैर अहमद, अब्‍दुल सलाम का बेटा समर अहमद राठर शामिल हैं.

ख़बरें और भी...

जम्मू कश्मीर: शोपियां में आतंकियों ने पुलिस को घेरा, 4 पुलिसकर्मी शहीद

जम्मू कश्मीर: खानबल मुठभेड़ में हिज्बुल कमांडर सहित दो आतंकी ढेर

कांग्रेस बोली पीडीपी की जुबान, 35 A के समर्थन में उतरे मणिशंकर

?