आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फेंका हैंड ग्रेनेड, हुआ बुरा हाल
आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फेंका हैंड ग्रेनेड, हुआ बुरा हाल
Share:

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में आतंकी अटैक में सुरक्षाबलों के दो सैनिक घायल हो गए हैं। दहशतगर्दो ने यह हमला श्रीनगर की हरी सिंह हाई स्ट्रीट में किया। खबर के अनुसार, मंगलवार दोपहर सुरक्षाबलों के जवान श्रीनगर के अमीराकदल क्षेत्र में डयूटी कर रहे थे। तभी हरी सिंह हाई स्ट्रीट एरिया में दहशतगर्दो ने सुरक्षाबलों की पोस्ट पर ग्रेनेड फेंक दिया। हालांकि उनका हमला चूक गया तथा हथगोला पोस्ट से पहले ही सड़क पर फट गया। इस मामले में 9 सिविलियन तथा 2 सैनिक घायल हो गए।

वही सभी सैनिकों को उपचार के लिए पास के हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। साथ ही क्षेत्र की नाकाबंदी करके दहशतगर्दो की खोजबीन आरम्भ कर दी गई है। अभी तक दहशतगर्दो का कोई सुराग नहीं प्राप्त हुआ है। सुरक्षाबल दहशतगर्दो की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं। बताते चलें कि सेना, सीआरपीएफ तथा जम्मू कश्मीर पुलिस के सैनिक मिलकर दहशतगर्दो के खिलाफ निरंतर अभियान चला रहे हैं।

इसके साथ ही भारतीय सेना ने कठोरता करते हुए पीओके से कश्मीर में आ रहे हथियारों तथा पैसे पर कठोरता से पाबंदी लगा दी है। इससे दहशतगर्दो तथा उनके हमदर्दों में बौखलाहट बढ़ी है। जिसके चलते वे चोरी छिपे सैनिकों पर हमले कर भाग जाने की योजना अपना रहे हैं। 

विराट कोहली पर भड़के यूजर्स, जानिए क्या है मामला?

'Namo App' पर होंगे 5 राज्यों में होने वाले चुनावों को लेकर सर्वे

सुरजेवाला बोले- चुनाव प्रचार से बाज आएं पीएम मोदी, रीबों को 400 रुपये में मुहैया कराएं सिलेंडर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -