श्रीनगर में आतंकियों ने फेंके ग्रेनेड, सेना ने शुरू किया सर्च ऑपरेशन
श्रीनगर में आतंकियों ने फेंके ग्रेनेड, सेना ने शुरू किया सर्च ऑपरेशन
Share:

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर में आतंकवादी अपनी नापाक करतूतों से बाज नहीं आ रहे हैं. अब आतंकियों ने शुक्रवार को श्रीनगर के ख्वाजा बाजार नौहट्टा में ग्रेनेड से हमला किया है. बताया जा रहा है कि इस ग्रेनेड हमले में दो दुकानों को नुकसान पहुंचा हैं. इलाके की सुरक्षा बढ़ा दी गई है और हर आने-जाने वाले पर कड़ी नज़र रखी जा रही है. साथ ही साथ हमलावरों को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है.

एक अधिकारी ने बताया कि अज्ञात आतंकियों ने दोपहर में ख्वाजा बाजार इलाके में ग्रेनेड फेंका था. हालांकि किसी के हताहत होने या जख्मी होने की खबर नहीं है. इस हमले में दो दुकान पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है. इससे पहले शोपियां जिले में गुरुवार को आतंकियों ने केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के एक वाहन पर ग्रेनेड से हमला किया था, मगर कोई हताहत नहीं हुआ था. अधिकारियों ने बताया था कि आतंकवादियों ने शाम लगभग साढ़े सात बजे शोपियां के कीगाम में वाहन पर ग्रेनेड फेंका. 

जम्मू कश्मीर में आतंकवादियों के सफाए को लेकर सेना लगातार अभियान चला रही है. यही कारण है कि पिछले कुछ महीनों से आतंकियों की बौखलाहट देखने को मिल रही है. अभी हाल ही में म्मू कश्मीर पुलिस की प्रदेश खुफिया एजेंसी (SIA) ने प्रतिबंधित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के लिए काम करने के आरोप में 10 लोगों को अरेस्ट किया है.

इजरायल की नौसेना ने पाकिस्तान के साथ सैन्य अभ्यास में भाग लिया

दुकानदारों को मिलेगी 3000 रुपये महीने पेंशन, जानिए कैसे होगा रजिस्ट्रेशन और क्या हैं जरुरी दस्तावेज

अमृतसर जा रही विस्तारा की फ्लाइट की आईजीआई एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -