कश्मीर : आतंकियों से मुक्त हुए पुलिसकर्मियों के परिजन, बदले में रखी थी ये मांग

Sep 01 2018 10:31 AM
कश्मीर : आतंकियों से मुक्त हुए पुलिसकर्मियों के परिजन, बदले में रखी थी ये मांग

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर के अलग-अलग इलाकों से अगवा किए गए पुलिसकर्मियों के परिजनों को आतंकियों ने आखिरकार रिहा कर दिया है। आतंकियों ने इन परिजनों को गुरुवार की रात अगवा किया था। 

जम्‍मू-कश्‍मीर : आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी

सूत्रों के मुताबिक आतंकियों ने इन लोगों को शुक्रवार शाम को रिहा किया है। हालांकि जम्मू पुलिस के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने मीडिआ को बताया कि पुलिस अभी इस बात की जाँच कर रही है कि ये लोग अपने-अपने घर पहुंचे हैं या नहीं। गौरतलब है कि आतंकियों ने जम्मू कश्मीर की विभिन्न जगहों से पुलिसकर्मियों के 11 परिजनों को अगवा कर लिया था। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक इन लोगों को जम्मू के शोपियां, अनंतनाग, अवंतीपुरा और कुलगाम से अगवा किया गया था।

जम्‍मू-कश्‍मीर : अनुच्छेद 35ए पर सुप्रीम कोर्ट में आज होगी सुनवाई

 

जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती और उमर अब्दुल्ला ने इस अपहरण की निंदा करते हुए कहा है कि अपहरण की घटनाएं घाटी की चिंताजनक स्थिति को उजागर करती है। उल्लेखनीय है कि आतंकी संगठन हिज्बुल ने इस मामले की जिम्मेदारी ली है। हिज्बुल ने इन लोगों को छोड़ने के बदले में अपने रिश्तेदारों की रिहाई की मांग की थी। आतंकियों द्वारा अगवा किये गए लोगो में शोपियां जिले के पुलिस उपाधीक्षक (डिप्टी एसपी) के भतीजे भी शामिल है।  

ख़बरें और भी 

अब होगा आतंक का सफाया, सेना ने बनाई आतंकियों की हिट-लिस्ट

आतंकियों ने पुलिसवालों के परिजनों को किया अगवा

सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की आज की सबसे बड़ी ख़बरें

?