जम्मू कश्मीर: आतंकियों ने महिला SPO को मरी गोली, मौत

Mar 16 2019 03:41 PM
जम्मू कश्मीर: आतंकियों ने महिला SPO को मरी गोली, मौत

श्रीनगर: जम्मू और कश्मीर के शोपियां जिले के वेहिल क्षेत्र में शनिवार दोपहर एक महिला विशेष पुलिस अधिकारी (एसपीओ) को आतंकियों ने गोली मार दी है. आधिकारिक सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया है कि बंदूकधारियों ने महिला एसपीओ खुशबू जान पर दोपहर लगभग 2:40 बजे को गोली मार दी है. आनन-फानन में खुश्बू को उपचार हेतु अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

बिना ATM के भी निकाल सकेंगे नकदी, SBI ने शुरू की ये सुविधा...

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा है कि खुशबू को संदिग्ध आतंकियों ने उसके घर पर गोली मार दी थी. खुशबू एक पुलिस विभाग में काम कर रही थी. इस घटना के बाद सेना, पुलिस के विशेष अभियान ग्रुप और सीआरपीएफ ने पूरे इलाके को चारों ओर से  घेर लिया और हमलावरों की तलाश आरम्भ कर दी है. पिछले 3 दिन के दौरान दक्षिणी कश्मीर में यह आतंकियों द्वारा की गई तीसरी हत्या है.

सात माह के उच्च स्तर पर पहुंचा, देश का विदेशी मुद्रा भंडार

इससे पहले पुलवामा जिले के अवंतीपोरा इलाके के गुलजारपोरा में गुरुवार को देर रात आतंकियों ने मंजूर अहमद लोन की हत्या कर दी थी. आतंकी, लोन को घर से जबरस्दस्ती उठाकर ले गए थे और निकटवर्ती गुलजारपोरा में गोली मारकर उसकी हत्या कर दी थी. वहीं, बुधवार को पुलवामा जिले में सेना के एक पूर्व जवान की हत्या भी गोली मारकर कर दी गई थी.

 खबरें और भी:- 

नेशनल इंस्टीट्यूट में कई पदों पर नौकरियां, जानिए कैसे करना होगा अप्लाई ?

अब उपभोक्ताओं की जेब पर पड़ेगी दोहरी मार, PNG के साथ ही बढ़ेंगे CNG के भी दाम

6 महीने बाद सेंसेक्स 38 हजार के पार, निफ़्टी में भी आई बहार