जम्मू कश्मीर: पुलवामा जिले में फिर मुठभेड़, एक आतंकी हुआ ढेर

Oct 13 2018 10:45 AM
जम्मू कश्मीर: पुलवामा जिले में फिर मुठभेड़, एक आतंकी हुआ ढेर

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले के बाबगुंड इलाके में शनिवार के घंटों चली एक मुठभेड़ के दौरान सुरक्षा बलों ने एक आतंकवादी को गोली मार दी है. सुरक्षा बलों ने आतंकियों के पास से असला बारूद भी जब्त कर लिया है, हालाँकि सुरक्षा अधिकारीयों ने बताया है कि अभी तक मारे गए आतंकी की पहचान नहीं हो पाई है, कि वो किस आतंकी संगठन से है.

शिमला में अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल शुरू, दिखाई जाएंगी 28 देशों की फिल्में

भारतीय सुरक्षा अधिकारीयों ने बताया कि वे एक गुप्त जानकारी के आधार पर सर्च ऑपरेशन चला रहे थे, इसी दौरान आतंकियों ने उनपर हमला कर दिया, सेना ने भी इसकी जवाबी कार्यवाही में गोलीबारी की और एक आतंकी को ढेर कर दिया. सुरक्षा बलों ने बताया कि बाकि मरे गए आतंकी के साथ कुछ आतंकी और थे, लेकिन वे भाग खड़े हुए. यह मुठभेड़ उस समय हुई जब शहरी स्थानीय निकाय चुनाव के तीसरे चरण के लिए राज्य में मतदान चल रहा है. 

बाज़ार में आई बहार, सेंसेक्स 732 तो निफ़्टी में 238 अंकों की मजबूती के साथ बंद

इससे पहले कल रात, सोपोर के बाहरी इलाके में वारपोरा में आतंकवादियों के हमले में एक पुलिसकर्मी शहीद हो गया था. इससे पहले 5 अक्टूबर को आतंकवादियों ने स्थानीय चुनावों में भाग लेने के कारण दो नटाईवल कांफ्रेंस के कार्यकर्ताओं की हत्या कर दी थी. आपको बता दें कि जम्मू कश्मीर में आतंकी घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं, रोज़ाना सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ की खबर आती रहती है, जिसमे कभी आतंकी मारे जाते हैं तो कभी जवान शहीद होते हैं, लेकिन भारत सरकार द्वारा इस मामले पर कोई ठोस कदम नहीं उठाया जा रहा है, हाँ इतना है कि पाकिस्तान की इन नापाक हरकतों का करारा जवाब देते हुए हमारी सरकार ने उससे 'कट्टी' जरूर कर ली है, अब इससे पाकिस्तान को कितना नुकसान होगा ये तो खुदा ही जाने. 

खबरें और भी:-

UN की शीर्ष मानवाधिकार संस्था में सबसे अधिक वोटों से शामिल हुआ भारत

नहीं थम रही पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमते, आज इस आंकड़े पर पहुंचा दाम

जियो ने पछाड़ा वोडाफोन को, पहुंचा दूसरे नंबर पर