जम्मू कश्मीर: बांदीपोरा मुठभेड़ में 2 और आतंकी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी
जम्मू कश्मीर: बांदीपोरा मुठभेड़ में 2 और आतंकी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी
Share:

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में बढ़ती आतंकवादी गतिविधियों के चलते सुरक्षा बल आतंकियों के खिलाफ सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं. जिसके चलते शुक्रवार को बांदीपोरा के सुमलर के वन क्षेत्र में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने दो और आतंकवादियों को ढेर कर दिया है. ऑपरेशन में अबतक कुल तीन आतंकवादी मारे जा चुके हैं, हालांकि, फ़िलहाल मृत आतंकियों की शिनाख्त नहीं हो पाई है.

अब ट्रेन में नहीं नसीब होगी चैन की चाय, बढ़ गए दाम

सुरक्षाबलों को आशंका है कि कुछ आतंकी अब भी सुमलर के वन में छिपे हो सकते हैं, इसलिए सुरक्षाबलों द्वारा इलाके में छानबीन की जा रही है. बताया जा रहा है कि मुठभेड़ गुरुवार दोपहर को शुरू हुई थी, उसी दिन सेना ने एक आतंकवादी को मार गिराया था. सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों को पकड़ने के लिए इलाके में एक कॉर्डन और सर्च ऑपरेशन लॉन्च किया था, इसी दौरान जंगल में छिपे आतंकियों ने सुरक्षाबल पर हमला कर दिया, जवाब में सेना ने भी फायरिंग शुरू की, जिसमे अब तक तीन आतंकी मारे जा चुके हैं, जबकि सेना का सर्च ऑपरेशन जारी है.

नहीं थम रही पेट्रोल की बढ़ती कीमतों की रफ़्तार, डीजल आज रहा सामान्य


तीन पुलिसकर्मियों की कर दी हत्या 

जम्मू कश्मीर में शुक्रवार सुबह चार भारतीय पुलिस कर्मियों के लापता होने की खबर सामने आई थी, बताया जा रहा था कि आतंकी संगठन हिज्बुल मुजाहिदीन के आतंकियों ने तीन एसपीओ समेत कुल चार पुलिसकर्मियों को अगवा कर लिया था. सर्च ऑपरेशन के दौरान सुरक्षाबलों को दो एसपीओ और एक पुलिसकर्मी के शव मिले हैं, जिन्हे आतंकियों ने बर्बरतापूर्वक मार डाला, जबकि एक एसपीओ अब भी लापता है. 

खबरें और भी:-​

अब छोटी बचतों पर मिलेगा अधिक ब्याज, केंद्र सरकार ने बढ़ाई ब्याज दरें

पाक की नापाक हरकत, बेरहमी से की BSF जवान की हत्या

जम्मू कश्मीर : CRPF कैंप पर ग्रेनेड से हमला, 1 जवान गंभीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -