बांदीपोरा में आतंकियों ने किया ग्रेनेड हमला, 6 नागरिक घायल

श्रीनगर: हर बार भारत से मुंह की खाने के बाद भी पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज आने का नाम नहीं ले रहा है। वो लगातार अपनी हरकतों से बॉर्डर सहित दोनों देशों के संबंधों के बीच संवेदनशील स्थिति उत्पन्न करने की फिराक में लगा ही रहता है। इस बीच खबर है कि आतंकियों ने उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा इलाके में ग्रेनेड अटैक किया है। 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार, यह हमला सुरक्षाबलों को निशाना बनाने के इरादे से किया गया था, मगर आतंकियों का यह निशाना चूक गया और यह ग्रेनेड सुरक्षाबलों पर नहीं, बल्कि नागरिकों के बीच गिरा, जिससे 6 नागरिक घायल हो गए। जिसके बाद घायलों को फ़ौरन अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनका उपचार चल रहा है। बता दें कि बांदीपोरा में हमले के बाद अब घाटी में एक बार फिर से स्थिति चिंताजनक हो चुकी है। आतंकवादियों की इस कायराना करतूत के बाद अब घाटी में सुरक्षाबलों की तैनाती बढ़ा दी गई है।

आतंकियों की गतिविधियों पर नज़र रखने के लिए सैनिकों की तैनाती बढ़ा गई है और हर संदिग्ध गतिविधियों पर विराम लगाने की पूरी रूपरेखा सेना की ओर से तैयार की जा चुकी है। वहीं, केंद्रीय गृह मंत्रालय की तरफ से भी सेना को खुली छूट दे दी गई है।  

Video: पत्नी को गैर-मर्द ने लगा दी वैक्सीन, नाराज़ शौहर ने बीच स्टेज पर गवर्नर को जड़ दिया थप्पड़

ससुर रजनीकांत के साथ धनुष ने शेयर की तस्वीर, लिखी खास बात

असम के मुख्यमंत्री ने 17 साल से अधिक उम्र के लोगों से टीकाकरण कराने का किया अनुरोध

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -