जम्मू कश्मीर: पुलिसदल पर बड़ा आतंकी हमला, वीरगति को प्राप्त हुए दो जवान

Aug 14 2020 11:12 AM
जम्मू कश्मीर: पुलिसदल पर बड़ा आतंकी हमला, वीरगति को प्राप्त हुए दो जवान

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर हमला किया है. शुक्रवार सुबह श्रीनगर के बाहरी इलाके में नौगाम बाईपास पर आतंकियों ने पुलिसदल पर अचानक हमला कर दिया. आतंकियों द्वारा किए गए इस हमले में दो पुलिसकर्मी वीरगति को प्राप्त हो गए हैं. ये हमला किन आतंकियों ने किया और वो किस संगठन के थे, इसको लेकर अभी कोई जानकारी नहीं मिल सकी है.

उल्लेखनीय है कि बीते कुछ दिनों में आतंकियों की तरफ से पुलिस पार्टी और सेना के काफिले पर हमलों में बढ़ोतरी देखी गई है. अभी दो दिन पहले ही बारामूला के सोपोर में एक सैन्य दल पर हमला किया गया था, जिसमें एक जवान जख्मी हो गया था. आतंकियों की तरफ से सेना-CRPF और जम्मू-कश्मीर पुलिस की संयुक्त पार्टी पर हमला किया गया था. आतंकियों द्वारा लगातार फायरिंग की गई, जिसके बाद सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई की. हालांकि, इस दौरान आतंकी भागने में कामयाब हो गए थे.

वहीं, सुरक्षाबलों की तरफ से भी लगातार सर्च ऑपरेशन चलाकर आतंकियों को ठिकाने लगाया जा रहा है. बीते दिनों ही पुलवामा जिले के सेब बागान में छुपे आतंकियों के साथ सुरक्षाबलों का एनकाउंटर हो गया था. जिसमें आजाद अहमद लोन आतंकी को मार गिराया गया था, हालांकि एक जवान भी वीरगति को प्राप्त हुआ था.

हरे निशान के साथ खुला शेयर बाजार, सेंसेक्स 38400 के पार

गोवा के सीएम प्रमोद सावंत ने किया दावा, नवम्बर में निश्चित शेड्यूल पर ही होगा फ़िल्म फेस्टिवल

केंद्रीय आयुष मंत्री को हुआ कोरोना, बोले- मेरे संपर्क में आए लोग करा लें जांच