जम्मू कश्मीर में सेना पर आतंकी हमला, दो जवान घायल
जम्मू कश्मीर में सेना पर आतंकी हमला, दो जवान घायल
Share:

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में सुरक्षाबलों के काफिले पर एक बार फिर आतंकी हमला हुआ है. प्राप्त जानकारी के अनुसार, खुशीपोरा इलाके में आतंकियों ने सुरक्षाबलों के काफिले पर ग्रेनेड से हमला किया. इस हमले में सुरक्षाबलों के 2 जवानों के जख्मी होने की खबर सामने आ रही है. पुलिस के एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया है कि सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों को पकड़ने के लिए इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है.

इसके पहले बीते शनिवार को पाकिस्तान की तरफ से एक बार संघर्ष विराम का उल्लंघन किया गया था. पाकिस्तान की तरफ से राजौरी के नौशेरा सेक्टर (Nowshera Sector) में इंडियन आर्मी की पोस्ट को निशाना बनाते हुए गोलीबारी की गई थी. इस गोलीबारी में एक जवान शहीद हो गया, जबकि दूसरा गंभीर रूप से जख्मी हो गया था.

बता दें कि आतंकियों को घुसपैठ कराने के उद्देश्य से अभी तक इस साल पाकिस्तान ने 4137 बार संघर्ष विराम का उलंघन किया है. इससे पहले जम्मू इलाके में कई हमलों को आतंकियों ने अंजाम दिया है. बता दें कि इंडियन आर्मी ने गुरुवार को जम्मू-कश्मीर के नगरोटा इलाके में ट्रक में छुपकर जा रहे चार आतंकियों को ढेर कर दिया था. ये सभी आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद से जुड़े हुए थे. इस घटना के बाद से पाकिस्तान तिलमिला गया है और लगातार भारतीय सेना को निशाना बनाते हुए फायरिंग कर रहा है.

संविधान दिवस: राष्ट्रपति ने प्रस्तावना के सामुदायिक वाचन में राष्ट्र का किया नेतृत्व

31 दिसंबर तक अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर जारी रहेगा बैन, DGCA ने जारी किए आदेश

एचएमडी ग्लोबल निर्यात के लिए भारत का लाभ उठाने पर कर रहा है विचार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -