अल सुबह जम्मू बस अड्डे पर बम धमाका, जांच में जुटी पुलिस
अल सुबह जम्मू बस अड्डे पर बम धमाका, जांच में जुटी पुलिस
Share:

श्रीनगर : जम्मू कश्मीर में आज सुबह एक बम धमाका हुआ है, राज्य के जम्मू बस स्‍टैंड में शनिवार सुबह कम तीव्रता वाला एक धमाका हुआ है. इस ब्‍लास्‍ट की वजह से आसपास के क्षेत्र में हल्‍का नुकसान पहुंचा है. ब्‍लास्‍ट के बाद इलाके में खलबली मच गई है. इसकी सूचना पुलिस को मिलने पर पुलिस बल मौके पर पहुँच गया है. हालाँकि, अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि यह धमाका किस कारणों से हुआ है या इसमें किस का हाथ है.

नए साल में किसानों को ये बड़ा तोहफा देने जा रही केंद्र सरकार

उल्लेखनीय है कि इसी वर्ष 24 मई को जम्‍मू के बस स्‍टैंड पर आतंकी हमला हुआ था. यहां देर रात लगभग 12 बजे आतंकियों ने बस अड्डे की सुरक्षा में तैनात सुरक्षा बलों पर ग्रेनेड निशाना साधा था. हमले में दो पुलिस कर्मियों सहित पांच लोग घायल हो गए थे. वहीं दूसरी तरफ जम्‍मू  कश्‍मीर के पुलवामा में शनिवार सुबह सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच एनकाउंटर शुरू हो गया है. यह एनकाउंटर पुलवामा के राजपोरा में हो रहा है. बताया जा रहा है सुरक्षा बलों को इलाके में आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी. इसके बाद सुरक्षा बलों ने आतंकियों की तलाश में सर्च ऑपरेशन शुरू किया था. इसी दौरान आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई. 

कांग्रेस ने मनाया 134वें स्थापना दिवस का जश्न, राहुल और मनमोहन ने केक काटकर दी बधाई

इससे पहले शुक्रवार को जम्मू और कश्मीर में पुलवामा जिले के अवंतिपुरा क्षेत्र में हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने आतंकवादी को मार गिराया था. एक पुलिस अधिकारी ने कहा है कि सुरक्षा बलों ने अवंतिपुरा के बांदेरपुरा-रिंजीपुरा क्षेत्र में आतंकवादियों की उपस्थिति की खुफिया जानकारी मिलने के बाद शुक्रवार को सुबह इलाके की घेराबंदी की और सर्च ऑपरेशन चलाया था.

खबरें और भी:- 

NCPOR ने मांगे आवेदन, मिलेगी हर माह 80 हजार रु सैलरी

NGT भर्ती : ग्रेजुएट जल्द से जल्द करें आवेदन, ऑफिस अस्सिटैंट पदों पर भर्तियां

जानिए ऐसा क्या हुआ की पति ने लगा ली फांसी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -