स्कूल में 10 मिनिट देरी से पहुंचे छात्र, सातवें आसमान पर पहुंचा टीचर का गुस्सा और फिर...

Jun 20 2019 03:53 PM
स्कूल में 10 मिनिट देरी से पहुंचे छात्र, सातवें आसमान पर पहुंचा टीचर का गुस्सा और फिर...

श्रीनगर: छात्रों के मात्र दस मिनट देरी से क्‍लास में पहुंचने पर एक टीचर बेरहमी की सभी हदें पार कर गया. यह मामला जम्‍मू कश्‍मीर के डोडा जिले स्थित एक स्‍कूल का है. जहां टीचर ने पहले बच्‍चों को मुर्गा बनने की सजा दे दी और जब इतने से भी उसका दिल नही भरा तो उसने बच्‍चों को निर्दयता से पीटना शुरू कर दिया. बच्‍चों की बेरहम पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद स्‍थानीय प्रशासन सक्रिय हुआ है और उसने कार्रवाई का आश्वासन दिया है. 

सूत्रों के मुताबिक, टीचर की बेरहमी का शिकार हुए बच्‍चे गुज्‍जर एण्‍ड बक्‍करवाल होस्‍टल में रहते हैं. बीते दिन, इस हॉस्‍टल में रहने वाले बच्‍चों को अपनी क्‍लास के लिए निकलने में दस मिनट लेट हो गए. बच्‍चों से हुई यह देरी स्‍कूल के एक टीचर को इस कदर नागवार गुजरा कि उसने पहले तो सभी बच्‍चों को मुर्गा बना दिया. काफी समय तक इस सजा को झेल रहे बच्‍चों ने जब अपनी बात इस टीचर से कहनी चाही तो अध्‍यापक ने उन्‍हें बेरहमी से पीटना आरंभ कर दिया. 

सूत्रों के मुताबिक, स्‍कूल में उपस्थित किसी शख्‍स ने अध्‍यापक की इस बेरहमी की तस्‍वीरें लेकर सोशल मीडिया में साझा कर दिया. सोशल मीडिया में इन तस्‍वीरों के वायरल होने के बाद स्‍थानीय प्रशासन हरकत में आया और कार्रवाई आरंभ कर दी है. वहीं, इस मामले का खुलासा होने के बाद बच्‍चों के अभिभावकों ने भी इस संबंध में शिकायत दर्ज कराई है. 

नौसेना से लेकर BSF तक सभी कर रहे योग अभ्यास, कल मनाया जाएगा अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस

राष्ट्रीय कार्यकारिणी में जाने से सिद्धू का इंकार, अब आगे ऐसे समीकरण

'शिल्पा शेट्टी' ने योग करते हुए शेयर की ये शानदार तस्वीर