जम्मू कश्मीर: उरी में फिर दिखी संदिग्ध गतिविधि, सेना ने पूरे इलाके को घेरा

Feb 11 2019 09:46 AM
जम्मू कश्मीर: उरी में फिर दिखी संदिग्ध गतिविधि, सेना ने पूरे इलाके को घेरा

श्रीनगर: इंडियन आर्मी की आर्टिलरी यूनिट ने रविवार रात को उरी के राजारवानी में संदिग्‍ध गतिविधियां देखी हैं। कैंप के समीप हुई इस घटना में सेना को गोलीबारी करनी पड़ी। साथ ही इलाके को घेर लिया गया है। पुलिस और सेना की एक ज्‍वॉइन्‍ट टीम यहां पर तलाशी अभियान चला रही है। दो लोगों को सेना ने गिरफ्तार किया है और उनसे पूछताछ जारी है।  

प्रोजेक्ट तकनीशियन, डाटा इंट्री ऑपरेटर के पद खाली, 17 हजार रु सैलरी

उल्लेखनीय है कि, उरी में ही साल 2016 में सेना के कैंप पर आतंकियों ने हमला किया था। इस हमले में भारतीय सेना के 18 जवान शहीद हो गए थे। कुछ अपुष्‍ट खबरों में बताया जा रहा है कि सुरक्षाबलों की गोलीबारी में दो आतंकी मारे गए हैं। वहीं सेना ने पूरे इलाके को घेर लिया गया है और एक बड़ा तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। इसके अलावा सेना और पैरामिलिट्री फोर्स की एक लोकल इकाई को भी यहां पर तैनात कर दिया गया है।

पूर्वोत्तर से एक सहयोगी ने दी एनडीए छोड़ने की धमकी, हाथ से फिसल सकते हैं ये राज्य

इससे पहले रविवार को कुलगाम में सेना ने लश्‍कर-ए-तैयबा और हिजबुल मुजाहिद्दीन के पांच आतंकियों को मार गिराया था। दक्षिण कश्‍मीर के तहत आने वाले कुलगाम सेक्टर में रविवार को कई घंटों तक मुठभेड़ चली थी। सेना, सीआरपीएफ और पुलिस की टीम ने रविवार को कुलगाम सेक्टर के तहत आने वाले देवसार क्षेत्र के केल्‍लम ग्राम में कासो लॉन्‍च किया था। बताया गया था कि यहां पर एक कार में तीन आतंकी शनिवार को पहुंचे थे और वे एक घर में छिप गए थे। इससे पहले श्रीनगर में रविवार को ही आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड से हमला किया था। इस हमले में 11 नागरिक और पांच जवान जख्मी हो गए थे।

खबरें और भी:-

युवाओं को यहां मिलेगी 70 हजार रु सैलरी, सलाहकार के पद हैं खाली

भारत से चीनी खरीदेंगे कई देश, बड़ी निर्यात की संभावनाएं

NHAI में सीधी भर्ती, कुल इतने पदों पर निकली नौकरी