जम्मू कश्मीर के सोपोर में एनकाउंटर जारी, अब तक एक आतंकी ढेर

Aug 03 2019 08:30 AM
जम्मू कश्मीर के सोपोर में एनकाउंटर जारी, अब तक एक आतंकी ढेर

श्रीनगर: जम्‍मू कश्‍मीर में शनिवार सुबह सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है. यह मुठभेड़ सोपोर के मलमापनपोरा इलाके में चक रही है. अभी तक इस मुठभेड़ में एक आतंकी के मारे जाने की खबर मिली है. उसके शव की तलाश की जा रही है. हालांकि अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है. सुरक्षाबलों ने इलाके में 2 आतंकियों के छिपे होने की आशंका जाहिर की है.

सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को चारों ओर से घेर लिया है. इस मुठभेड़ में सेना का एक जवान भी घायल हुआ है. बताया जा रहा है कि सुरक्षाबलों को सोपोर के मलमापनपोरा इलाके में आतंकियों के छिपे होने के इनपुट मिले थे. इस पर सुरक्षाबलों ने इलाके में तलाशी अभियान चलाया. इसी दौरान आतंकियों की तरफ से फायरिंग शुरू हो गई. सुरक्षाबलों की तरफ से भी इसका मुंहतोड़ जवाब दिया गया.

आपको बता दें कि शुक्रवार को जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी. इस मुठभेड़ में एक भारतीय जवान शहीद हो गया था. बताया गया था कि सेना की 34RR, SOG और CRPF की संयुक्त टीम ने शोपियां जिले के पंडुशन इलाके में तलाशी अभियान चलाया था, जिसके बाद इलाके में मुठभेड़ शुरू हुई थी. 

International Beer Day : कई तरह की होती है बीयर, ऐसे करें पहचान

'जबरिया जोड़ी' से पहले भी बनी 'पकड़वा विवाह' पर फिल्म, जीत लाई नेशनल अवॉर्ड

International Beer Day : जानें सेहत के लिए कितनी लाभकारी है बीयर