जम्मू कश्मीर: शोपियां में आतंकियों ने पुलिस को घेरा, 4 पुलिसकर्मी शहीद

Aug 29 2018 03:47 PM
जम्मू कश्मीर: शोपियां में आतंकियों ने पुलिस को घेरा, 4 पुलिसकर्मी शहीद

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के खानबाल में आतंकियों के साथ हुई मुठभेड़ के बाद अब शोपियां जिले में आतंकियों ने पुलिस कर्मियों पर हमला कर दिया है. बताया जा रहा है कि इस मुठभेड़ में 4 पुलिसकर्मी शहद हो चुके हैं. यह हमला शॉपियन के अरमाना क्षेत्र में हुआ था. बताया जा रहा है कि पुलिसबल नियमित गश्त पर थे, उसी समय आतंकियों ने उनपर गोलीबारी शुरू कर दी, इस हमले में 2 पुलिसकर्मी मौके पर ही शहीद हो गए, जबकि 2 अन्य ने अस्पताल पहुंचते हुए दम तोड़ दिया.

जन्म दिन विशेष : मेजर ध्यानचंद को कभी हिटलर ने किया था जर्मनी नागरिकता का ऑफर

इससे पहले, सुरक्षा बलों ने जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में हिजबुल मुजाहिदीन के दो आतंकवादियों की हत्या कर दी थी, कश्मीर घाटी में चल रहे सबसे पुराने हिजबुल मुजाहिदीन आतंकवादियों में से एक अल्ताफ कचरू ऑपरेशन में मारे गए थे. वह पुलिसकर्मियों की हत्या सहित कई मामलों में शामिल था, दूसरे आतंकी की पहचान उमर रशीद वानी के रूप में की गई थी.

शराब पी तो आपकी गाड़ी ही करेगी पुलिस से शिकायत

आपको बता दें कि हाल के दिनों में सुरक्षा बलों और नागरिकों पर हमले की कई घटनाओं के साथ कश्मीर घाटी में आतंकवादी गतिविधियों में एक अप्रत्याशित वृद्धि हुई है. तीन दिन पहले, जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में एक मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने जेएम से जुड़े एक आतंकवादी की हत्या कर दी थी, मारे गए आतंकवादी एक पाकिस्तानी थे. 

खबरें और भी:-​

जम्मू कश्मीर: खानबल मुठभेड़ में हिज्बुल कमांडर सहित दो आतंकी ढेर

कांग्रेस बोली पीडीपी की जुबान, 35 A के समर्थन में उतरे मणिशंकर

जम्मू कश्मीर: बारूद की सुरंग में विस्फोट, एक जवान शहीद एक घायल

?