जम्मू कश्मीर के शोपियां में मुठभेड़, दो आतंकी ढेर

Jun 11 2019 06:40 PM
जम्मू कश्मीर के शोपियां में मुठभेड़, दो आतंकी ढेर

श्रीनगर: जम्‍मू कश्‍मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों ने मंगलवार सुबह हुई मुठभेड़ में दो आतंकियों को मार गिराया है। शोपियां के अवनीरा क्षेत्र में सुबह-सुबह हुई मुठभेड़ में मारे गए दोनों आतंकियों के पास से बड़ी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद हुए है। मुठभेड़ के बाद इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है। 

शोपियां के अवनीरा इलाके में लगभग  3 घंटे चली मुठभेड़ में मारे गए दोनों आतंकियों के शव भी बरामद कर लिए गए हैं। मौके से हथियार और गोला-बारूद भी बरामद किए गए हैं। क्षेत्र में मोबाइल इंटरनेट सेवा स्थगित कर दी गई है। सूत्रों के मुताबिक मारे गए आतंकी इस्लामिक स्टेट (आईएसआईएस) के नए घोषित 'विलेयह हिंद' संगठन से संबंधित आतंकवादी थे जो पहले इस्‍लामिक स्‍टेट जम्‍मू-कश्‍मीर या जुंदुल खिलाफ कश्मीर के तौर पर जाना जाता था। 

पुलिस ने दो आतंकवादियों के मारे जाने की भी पुष्टि करते हुए कहा कि मुठभेड़ स्थल से हथियार और गोला-बारूद और अन्य आपत्तिजनक सामग्री के साथ मारे गए आतंकियों की लाशें बरामद की गई हैं। पुलिस बयान के अनुसार आतंकियों के पहचान और संगठन का पता लगाया जा रहा है। आपको बता दें कि जम्मू कश्मीर में सेना ने आतंकियों के खिलाफ मुहीम छेड़ रखी है, जिसके चलते आए दिन एनकाउंटर हो रहे हैं।

युवा यहां से हर माह कमाए 25 हजार रु वेतन, इस तरह से जल्द करें आवेदन

‘वॉशिंगटन मॉन्यूमेंट’ में मनाया जाएगा अंतरराष्ट्रीय योग दिवस, 2500 लोगों ने करवाया पंजीकरण

वैश्विक स्तर पर दाम बढ़ने से घरेलू बाजार में भी नजर आई सोने के दाम में बढ़ोतरी