जम्मू कश्मीर में दो आतंकी ढेर, मारा गया बुरहान वानी ग्रुप का अंतिम कमांडर
जम्मू कश्मीर में दो आतंकी ढेर, मारा गया बुरहान वानी ग्रुप का अंतिम कमांडर
Share:

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच हुए एनकाउंटर में दो आतंकी के मारे जाने की खबर सामने आई है। इस मुठभेड़ में सेना के एक जवान के घायल होने की भी खबर है। विश्वस्त सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार, सुरक्षाबलों ने बुरहान वानी ग्रुप के आखिरी कमांडर लतीफ टाइगर समेत तारिक मौलवी को मार गिराया है। हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। 

सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार, साल 2015 में आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिद्दीन कमांडर बुरहान वानी के साथ आतंकवादियों की एक तस्वीर जारी की गई थी। उनमें से एक तारिक पंडित को 2016 में जिंदा गिरफ्तार कर लिया गया था। लतीफ टाइगर के मारे जाने के साथ ही सुरक्षाबलों के द्वारा सभी आंतकियों को मार गिराया गया है। 34-आरआर और एसओजी शोपियां ने इमाम साहिब क्षेत्र में संयुक्त अभियान चलाया। सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को चारों ओर से घेर लिया गया। जिसके बाद दोनों तरफ से जमकर फायरिंग हुई। सुरक्षाबलों को सूचना मिली थी कि क्षेत्र में 2-3 आतंकी छिपे हुए हैं। फिलहाल फायरिंग रुकी चुकी है।

एक पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि दक्षिण कश्मीर में शोपियां जिले के इमाम साहिब क्षेत्र में सुरक्षा बलों ने शुक्रवार सुबह घेराबंदी की और सर्च ऑपरेशन शुरू किया। उन्होंने कहा कि आतंवादियों के अड्डे के बारे में पता चलने के बाद दोनों तरफ से थोड़ी देर फायरिंग हुई। अधिकारी ने बताया कि इस फायरिंग में दो आतंकी ढेर हो गए हैं।

खबरें और भी:-

घरेलू बाजार में दिखाई दी सोने और चांदी के दामों में नरमी

बाजार खुलते ही सेंसेक्‍स में नजर आई 10 अंकों की मामूली बढ़त

गुरूवार को डॉलर के मुकाबले 1 पैसे मजबूत रुपया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -